S M L

जन्मदिन विशेष: स्टार ही नहीं कलाकार भी हैं वरुण धवन

वरुण धवन ने अपनी शुरुआत करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर की

Updated On: Apr 24, 2017 03:14 PM IST

Sunita Pandey

0
जन्मदिन विशेष: स्टार ही नहीं कलाकार भी हैं वरुण धवन

बॉलीवुड में कलाकारों की दो प्रजातियां होती हैं. एक स्टार दूसरे कलाकार. अभिनेता वरुण धवन में इन दोनों का अद्भुत संगम हैं. 'मैं तेरा हीरो’, 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां', 'दिलवाले' और 'बद्रीनाथ की दुल्हनिया' जैसी फिल्मों के जरिए वरुण धवन का स्टार मैटेरियल सामने आया, तो फिल्म 'बदलापुर' के जरिए वरुण ने दिखा दिया कि उन्हें अदाकारी भी आती है.

आज के सबसे संभावनाशील एक्टर माने जाने वाले वरुण धवन एक कम्प्लीट स्टार मैटेरियल हैं. कॉमेडी, डांस, अभिनय हर विधा में वो सहज नज़र आते हैं.

जब वरुण से प्रभावित हुए करण जौहर

24 अप्रैल, 1987 को जन्में वरुण धवन ने अपनी शुरुआत करण जौहर के साथ सहायक निर्देशक के तौर पर की. वरुण से प्रभावित करण ने उन्हें अपनी फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से लॉन्च किया. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. इसके साथ ही वे इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कामयाब हो गए.

इसके बाद उन्होंने 'मैं ‘तेरा हीरो’, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’, ‘बदलापुर’, ‘एबीसीडी 2’ और ‘दिलवाले’ जैसी कई फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का नमूना दिखाकर खूब तारीफें बटोरी.

हर रोल में फिट वरुण

इन दिनों पिता की फिल्म ‘जुड़वा 2’ में व्यस्त वरुण को इंडस्ट्री का अगला गोविंदा माना जाता है. जबकि ये उनकी प्रतिभा को कम करके आंकना है. वरुण ने अब तक जितनी फिल्मों में अभिनय किया है, वो सभी अलग-अलग जॉनर की फ़िल्में थी और हर फिल्मों में उन्होंने अपना लोहा मनवाया.

इसलिए वरुण को किसी एक जॉनर का अभिनेता कहना सही नहीं है. बहरहाल वरुण से इंडस्ट्री को काफी उम्मीदें हैं और उम्मीद यही है कि वो इन पर खरे उतरेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi