S M L

Box Office Day 3: दर्शकों को भाई वरुण धवन की ‘अक्टूबर’, इनकम में हुई बढ़ोतरी

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ की कमाई बॉक्स ऑफिस पर बढ़ती ही जा रही है

Updated On: Apr 16, 2018 02:20 PM IST

Akash Jaiswal

0
Box Office Day 3: दर्शकों को भाई वरुण धवन की ‘अक्टूबर’, इनकम में हुई बढ़ोतरी

वरुण धवन की फिल्म ‘अक्टूबर’ ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन रविवार को 7.74 करोड़ की कमाई की है. इस फिल्म ने दूसरे दिन शनिवार को 7.47 करोड़ कमाए और पहले दिन शुक्रवार को 5.04 करोड़ की कमाई की. कुलमिलाकर बॉक्स ऑफिस इस फिल्म ने तीन दिनों में 20.25 करोड़ रुपए बटोरे हैं.

बॉक्स ऑफिस पर भले इस फिल्म की धीमी शुरुआत हुई लेकिन इस फिल्म ने हर बीतते दिन के साथ अपनी कमाई में इजाफा दर्ज किया. ये फिल्म वरुण धवन की अन्य फिल्मों से काफी अलग है. हमेशा हैंडसम हंक स्टाइल में रोमांस करने वाले वरुण का किरदार इस फिल्म में बेहद इंटेंस नजर आया.

ये फिल्म प्रेम और संघर्ष की एक अनूठी कहानी है जिसमें वरुण के साथ एक्ट्रेस बनिता संधू नजर आईं. वरुण धवन की पिछली फिल्म ‘जुड़वा 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड ब्रेकिंग सफलता हासिल की और अब इस फिल्म को लेकर भी उन्होंने काफी मेहनत की है जिसके चलते इस फिल्म से भी उन्हें और मेकर्स की काफी उम्मीदें हैं.

फिल्म में वरुण और बनिता के काम को ऑडियंस भी अब पसंद करती नजर आ रही है. इस फिल्म के लिए वरुण और बनिता ने कई जगह पर प्रमोशन भी किया जिसके चलते अब दर्शक भी इस फिल्म को देखने थिएटर तक पहुंच रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi