S M L

Buzz : इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक के लिए वरुण धवन और सारा अली खान आए साथ, पढ़ें

वरुण और सारा को 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आ सकते हैं

Updated On: Mar 22, 2019 03:48 PM IST

Ankur Tripathi

0
Buzz : इस सुपरहिट फिल्म की रीमेक के लिए  वरुण धवन और सारा अली खान आए साथ, पढ़ें

बॉलीवुड के बेहतरीन अभिनेता वरुण धवन इन दिनों अपनी रिलीज को तैयार फिल्म 'कलंक' के प्रमोशन में बेहद व्यस्त हैं. इसके साथ ही वरुण धवन 'स्ट्रीट डांसर' की शूटिंग में बिजी हैं. जहां इन दिनों अभिनेत्री सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज अली की अगली फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग मुंबई में कर रही हैं. ऐसे में मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वरुण और सारा को 90 के दशक की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' के रीमेक में नजर आ सकते हैं.

वहीं निर्देशक डेविड धवन ने हाल ही में इस फिल्म को लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बताया था कि वो इस फिल्म को बनाने की सोच रहे हैं. ऐसे में अब डेविड धवन ने सारा और वरुण को अपनी फिल्म के लिए लॉक कर लिया है. इस फिल्म में वरुण कॉमिडी करते नजर आएंगे. फिल्म के डायलॉग राइटर फरहाद ने एक बात चीत में कहा, 'वरुण जैसे मेहनती एक्टर के साथ काम करना किसी भी राइटर के लिए गर्व की बात होती है. मैंने हाल ही में उन्हें डायलॉग सुनाया और उन्होंने तुरंत रिहर्सल करने के लिए मुझसे कॉपी मांग ली. फिल्म को शुरू होने में समय है, लेकिन वह अभी से रिहर्सल करना चाहते हैं. मैं सारा के साथ दूसरी बार काम करने के लिए इच्छुक हूं.

[ यह भी पढ़ें: Kesari: अक्षय की ये फिल्म हुई ऑनलाइन लीक, निर्माताओं को हो सकता है भारी नुकसान ]

इसके पहले सारा के साथ फरहाद ने अपनी फिल्म 'सिम्बा' में काम किया है. इस जोड़ी की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जहां सारा बहुत जल्द 'लव आज कल 2' में नजर आएंगी. वहीं वरुण की आने वाली फिल्म 'कलंक' 17 अप्रैल को रिलीज होगी. फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi