S M L

खबर पक्की है: 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में नहीं हैं रणवीर- वरुण, प्रोडूसर ने किया खुलासा, पढ़ें

पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में इस फिल्म 'अंदाज अपना अपना'' के रीमेक को लेकर खबरें चर्चा में हैं. जहां खबर है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण धवन के होने की बात कही जा रही थी

Updated On: Jan 19, 2019 03:39 PM IST

Ankur Tripathi

0
खबर पक्की है: 'अंदाज अपना अपना' के सीक्वल में नहीं हैं रणवीर- वरुण, प्रोडूसर ने किया खुलासा, पढ़ें

बॉलीवुड में जब सदाबहार फिल्मों की बात होती है तो उस लिस्ट में ''अंदाज अपना अपना'' का नाम जरूर होता है. आमिर खान और सलमान खान जैसे कई सितारों से सजी इस फिल्म का जादू आज भी बरकरार है. इसे जितना देखा जाए उतना कम है. वाकई ऐसी फिल्में बहुत कम ही बनती हैं. ऐसे में पिछले कई महीनों से बॉलीवुड में इस फिल्म के रीमेक को लेकर खबरें चर्चा में हैं. जहां खबर है कि इस फिल्म में रणवीर सिंह और वरुण धवन के होने की बात कही जा रही थी. लेकिन अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर का खुलासा हुआ है.

स्पॉटबॉय वेबसाइट के मुताबिक फिल्म के प्रोड्यूसर विनय सिन्हा ने खुलासा किया है कि फिल्म को लेकर आ रही सारी खबरें पूरी तरह से झूठी हैं. प्रोड्यूसर विनय सिन्हा का कहन है कि “रणवीर और वरुण को इस प्रोजेक्ट के लिए साइन नहीं किया गया है. मैंने इस बारे में अभी तक किसी से बात तक नहीं की हैं, यहां तक स्क्रिप्ट भी अभी पूरी नहीं हो पाई है. सो ऐसे में स्टारकास्ट का सवाल ही नहीं उठता. मैं उम्मीद करूंगा कि ऐसी खबर लिखकर इंडस्ट्री को डिस्टर्ब करने से पहले लोग मुझे कॉल कर ले.”

[ यह भी पढ़ें: Emotional Post: शादी के बाद इमोशनल हुईं प्रियंका चोपड़ा, फैन्स से मांगी मदद, पढ़ें ]

वहीं प्रोड्यूसर ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि '' मैं इस फिल्म के सीक्वल पर काम कर रहा हूं और ये फिल्म बनेगी और आईडिया मेरे दिमाग में है. लेकिन इस वक़्त स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है. '' इसके साथ ही विनय ने बताया कि ये कोई रीमेक की तरह या सीक्वल की तरह नहीं होगी ये फिल्म एक फ्रेश कहानी वाली फिल्म होगी. विनय इ बातों से यह साफ़ हो चुका है कि रणवीर और वरुण का इस फिल्म से कोई लेना देना नहीं है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi