S M L

‘अक्टूबर’ के गाने ‘ठहर जा’ का टीजर हुआ रिलीज, अरमान मलिक ने दी अपनी आवाज

इस फिल्म को साइन करने की वजह थी कहानी

Arbind Verma Updated On: Mar 20, 2018 07:21 PM IST

0
‘अक्टूबर’ के गाने ‘ठहर जा’ का टीजर हुआ रिलीज, अरमान मलिक ने दी अपनी आवाज

वरुण धवन और बनिता संधू की फिल्म ‘अक्टूबर’ वैसे तो अगले महीने की 13 अप्रैल को रिलीज होगी. लेकिन उससे कुछ दिनों पहले इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया. अब इस फिल्म के गाने ‘ठहर जा’ का टीजर रिलीज किया गया है.

ठहर जा का टीजर हुआ रिलीज

शूजित सरकार की फिल्म ‘अक्टूबर’ में एक खूबसूरत प्रेम कहानी को वरुण धवन और बनिता संधू के जरिए पर्दे पर उतारा गया है. इस फिल्म के गाने ‘ठहर जा’ का टीजर रिलीज किया गया है जिसे सुनकर ऐसा लगता है मानो ये फिल्म रिलीज होने से पहले ही हिट फिल्मों की लिस्ट में आ गई हो. इस गाने को अरमान मलिक ने गाया है और इसे अभिषेक ने बनाया है. फिल्म की थीम के मुताबिक ही गाने भी इस फिल्म में शूजित सरकार ने रखे हैं.

इस फिल्म को साइन करने की वजह थी कहानी

वरुण धवन ने इस फिल्म के बारे में आईएनएस से बात करते हुए कहा कि, ‘अक्टूबर’ को साइन मैंने इसलिए किया क्योंकि इसकी कहानी बिल्कुल अलग थी. राइटर्स ने इस फिल्म को लिखने में काफी वक्त दिया है और उनकी मेहनत भी साफ तौर पर इस फिल्म की कहानी में दिखती है. कहानी में शूजित दा, जूही चतुर्वेदी और बाकी लोगों ने अपनी जिंदगी का हिस्सा डाला है. जिसके बाद मैं इसे करने से इनकार कर ही नहीं सकता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi