S M L

इंग्लिश सबटाइटल के साथ साउथ में रिलीज होगी फिल्म ‘सुई-धागा’

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई-धागा’ दो दिन बाद यानि 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है

Updated On: Sep 26, 2018 11:07 AM IST

Arbind Verma

0
इंग्लिश सबटाइटल के साथ साउथ में रिलीज होगी फिल्म ‘सुई-धागा’

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की आने वाली फिल्म की रिलीज में अब दो दिन का ही समय शेष बचा है. फिल्म का प्रमोशन काफी जोरों-शोरों से चल रहा है. दोनों की जोड़ी फिल्म में बेहद अच्छी लग रही है. हाल ही में फिल्म का एक गाना ‘खटर-पटर’ भी रिलीज किया गया था जिसे दर्शकों ने काफी सराहा था.

अंग्रेजी सबटाइटल के साथ होगी रिलीज

अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म ‘सुई-धागा’ शूटिंग से लेकर अब तक चर्चा में है. हर दिन इस फिल्म से जुड़ी कोई न कोई खबर सामने आ ही जाती है. हालांकि, अब फिल्म रिलीज होने में बस दो दिन का ही समय शेष है ऐसे में फिल्म के प्रमोशन में जी जान से जुटे हैं अनुष्का और वरुण. हाल ही में वरुण, सलमान खान के शो ‘दस का दम’ में पहुंचे थे. अब इस फिल्म से जुड़ी खबर ये सामने आ रही है कि यशराज फिल्म्स इस फिल्म को अंग्रेजी सबटाइटल के साथ साउथ इंडिया में रिलीज करेंगे. नॉर्थ में ये थोड़ा डिफिकल्ट होगा. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिए दी है.

28 सितंबर को होगी फिल्म रिलीज

आपको बता दें कि, यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘सुई-धागा’ दो दिन बाद यानि 28 सितंबर को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की कहानी ग्रामीण पृष्ठभूमि पर बनी है. जिसमें अनुष्का, ममता और वरुण, मौजी के किरदार में नजर आने वाले हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi