S M L

Ganesh Chaturthi : इस तरह धूमधाम से गणेश उत्सव मनाएंगे वरुण और अनुष्का

वरुण और अनुष्का ने कहा सभी को इको-फ्रेंडली ढंग से गणपति का त्यौहार मनाना चाहिए

Updated On: Sep 12, 2018 10:12 PM IST

Ankur Tripathi

0
Ganesh Chaturthi : इस तरह धूमधाम से गणेश उत्सव मनाएंगे वरुण और अनुष्का

कल गणेश चतुर्थी है जिस वजह से पूरे मुंबई में गणेश जी का स्वागत किया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड सितारों के घरों में भी गणेश आगमन शुरू हो गया है. हाल ही में जब वरुण धवन और अनुष्का शर्मा से इस उत्सव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सभी को इको-फ्रेंडली ढंग से गणपति का त्यौहार मनाना चाहिए और हम इस बार ऐसे ही मनाएंगे.

वरुण ने इसपर कहा 'किसी भी तरह का परिवर्तन समाज के अंदर से आता है. हम लोगों से आता है. हम भले ही खूब मौज-मस्ती करें, मगर हम सबको को इस बात का खास ख्याल रखना चाहिए कि हमें पर्यावरण को नुकसान नहीं पहुंचाना है.' वरुण ने अपनी बातों को आगे बढ़ाते हुए कहा ' मेरा घर जुहू बीच के सामने है और गणपति के इस त्यौहार को मुझसे बेहतर शायद ही और कोई समझता हो. मेरी हर फिल्म में गणपति की झलक होती है...

[ यह भी पढ़े : Star Kids Spotted : डांस क्लास के बाहर स्पॉट हुईं अनन्या पांडे और सारा अली खान, देखिए तस्वीरें]

अनुष्का शर्मा ने पर्यावरण को बचाने की बात करते हुए कहा ''पर्यावरण हम सबका है और हमीं को इसकी देखरेख के लिए आगे आना होगा, जिससे हमारी आनेवाली पीढ़ी को मुश्किलों का सामना न करना पड़े. अनुष्का ने कहा, "लोग गणेशोत्सव खूब धूमधाम से मनाएं, साथ ही संभल कर मनाएं और पर्यावरण को ध्यान में रखकर मनाएं तो सबके लिए अच्छा होगा." देखना मजेदार होगा बॉलीवुड सितारे किस तरह से गणपति का यह त्यौहार मनाते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi