विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वाराणसी: शाहरुख का प्रोग्राम आयोजित करने वाली अशोका इंस्टिट्यूट को पुलिस ने भेजा नॉटिस

कानूनी विवाद में फंसा फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का वाराणसी इवेंट

Akash Jaiswal Updated On: Aug 04, 2017 04:33 PM IST

0
वाराणसी: शाहरुख का प्रोग्राम आयोजित करने वाली अशोका इंस्टिट्यूट को पुलिस ने भेजा नॉटिस

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा ने हालही में वारणसी में अपनी फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के प्रचार का कार्यक्रम किया था. उनके वाराणसी दौरे पर फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली भी मौजूद थे. शाहरुख पहली बार वाराणसी गए हुए थे तो उन्हें देखने के लिए भारी भीड़ इकठ्ठा हुई थी.

इसलिए इन तीनों सेलेबस की सुरक्षा के लिए कड़ी पुलिस सुरक्षा बल तैनात किया गया था. पर शाहरुख के इस दौरे को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है. वाराणसी पुलिस ने इस इवेंट के आयोजकों को नोटिस भेजा है.  बात ये है कि शाहरुक और अनुष्का कि सिक्यूरिटी के लिए एसपी से लेकर सिपाही तक कुल 224 पुलिसकर्मी तैनात थे. इन सबके एक दिन की सैलरी करीब 6 लाख रुपए होती है, जबकि ऑर्गनाइजर्स ने सिर्फ 51 हजार जमा कराए.

Photos: शाहरुख ने खाया मशहूर बनारसी पान, अनुष्का को भी खिलाया

जानकारी के मुताबिक, अशोका इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट ने शाहरुख का ये इवेंट आयोजित किया था. इस सिलसिले में एसएसपी आरके भारद्वाज ने बताया, ''तीनों फि‍ल्म स्टार की सिक्युरिटी के लिए सिपाही से लेकर एसपी तक कुल 224 पुलिसकर्मी तैनात थे, जिनकी एक दिन की सैलरी 6 लाख 11 हजार 40 रुपए होती है जबकि ऑर्गनाइजर्स ने 51 हजार 132 रुपए ही जमा कराए. बाकी के बचे 5 लाख 59 हजार 908 रुपए जमा करने के लिए ऑर्गनाइजर को नोटि‍स भेजा गया है.”

'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख एक टूर गाइड का किरदार निभा रहे हैं

'जब हैरी मेट सेजल' में शाहरुख एक टूर गाइड का किरदार निभा रहे हैं

अब इस बारे में अपनी सफाई देते हुए इवेंट ऑर्गनाइजर अंकित मौर्या ने कहा कि उन्होंने जब परमिशन ली थी तब 51 हजार रूपए तक की बात की गई थी. 224 पुलिस कर्मी सिर्फ उनके कैंपस में ही नहीं बल्कि एयरपोर्ट, होटल और सड़क हर जगह लगे थे. पान का कार्यक्रम शाहरुख का अपना था. इसके लिए टीम से बात की जाएगी.

इसी तरह, पहले भी शाहरुख वडोदरा में अपनी फिल्म ‘रईस’ के प्रमोशन को लेकर कानूनी झमेले में पड़ चुके हैं.

 

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi