S M L

पर्दे पर फिर नजर आएगी वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की जोड़ी, होने वाला है ऐसा

वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है

Updated On: Jan 16, 2019 08:18 PM IST

Arbind Verma

0
पर्दे पर फिर नजर आएगी वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की जोड़ी, होने वाला है ऐसा

वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की जोड़ी बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. उस दौर में दोनों ने कई हिट फिल्में दी हैं. वैजयंतीमाला की मुस्कुराहट के लोग कायल थे और दिलीप कुमार लोगों की दिलों की धड़कन थे. अगर आप दोनों के फैन हैं तो आपके लिए एक बेहद अच्छी खबर सामने आ रही हैं.

जल्द रिलीज होने वाली है मधुमती

दिलीप कुमार और वैजयंतीमाला के फैन के लिए खुशखबरी सामने आ रही है. दरअसल, एक बार फिर से वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की सुपरहिट फिल्म ‘मधुमती’ को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलने वाला है. जरा रुकिए कहीं अगर आप सोच रहे हैं कि इस फिल्म का रीमेक बनने वाला है तो ऐशा बिल्कुल भी नहीं है. दरअसल, इस फिल्म के बनने के साठ साल बाद अब फिल्म ‘मधुमती’ की कहानी को थिएटर के जरिए दिखाया जाएगा. मुंबई के फिल्म्स डिवीजन थिएटर में 31 जनवरी को शाम 6 बजे से वैजयंतीमाला और दिलीप कुमार की फिल्म ‘मधुमती’ को रिक्रिएट किया जाएगा. इसका आयोजन भी कोई और नहीं बल्कि ‘मधुमती’ के निर्देशक विमल रॉय की बेटी रिंकी रॉय भट्टाचार्य कर रही हैं.

400 मिलियन की हुई थी कमाई

डीएनए को दिए गए अपने एक इंटरव्यू में रिंकी ने अपने इस अनुभव को शेयर करते हुए बताया कि, ‘लोग मधुमती को एक बार फिर से देखना चाहते हैं. लोगों के इस उत्साह को देख कर ही मैंने ‘मधुमती’ को एक बार फिर से रिक्रिएट करने का मन बनाया.’ बता दें कि, ये साल 1958 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्मों में से एक थी, जिसने साल की सबसे बड़ी फिल्म बनते हुए 400 मिलियन की कमाई की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi