S M L

‘जीनियस’ का गाना ‘होली बिरज मा’ हुआ रिलीज, अपनी दिलरूबा के लिए जमकर नाचे उत्कर्ष

'जीनियस’ उत्कर्ष शर्मा और ईशिता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है

Arbind Verma Updated On: Aug 06, 2018 10:09 PM IST

0
‘जीनियस’ का गाना ‘होली बिरज मा’ हुआ रिलीज, अपनी दिलरूबा के लिए जमकर नाचे उत्कर्ष

डायरेक्टर अनिल शर्मा अपने बेटे उत्कर्ष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. उनकी इस फिल्म का नाम है ‘जीनियस’. फिल्म का ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया था जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. जिसके बाद फिल्म के दो गाने भी रिलीज किए गए लेकिन अब एक बार फिर से फिल्म का एक गाना रिलीज किया गया है, जिसे सुनकर आप भी मदहोश हो जाएंगे.

होली बिरज मा हुआ रिलीज

उत्कर्ष शर्मा की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म ‘जीनियस’ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है. इस फिल्म के दो गाने ‘तेरा फितूर’ और ‘दिल मेरी ना सुने’ रोमांटिक नंबर थे, जिन्हें कुछ दिनों पहले ही रिलीज किया गया था. अब इस फिल्म का तीसरा गाना रिलीज कर दिया गया है. ये गाना होली पर आधारित है, जिसके बोल हैं ‘होली बिरज मा’. इस गाने में उत्कर्ष शर्मा एक हीरो की तरह इस गाने में एंट्री लेते हैं और उसके बाद डांस करना शुरू कर देते हैं. इस गाने के बीट्स पर वो बेहद अच्छा डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को कंपोज किया है हिमेश रेशमिया ने और इसके बोल लिखे हैं मनोज मुंतसिर ने. जबकि इस गाने को अपनी आवाज दी है जुबीन नौटियाल ने. इस गाने को रेखा-चिन्नी प्रकाश ने कोरियोग्राफ किया है.

ईशिता और उत्कर्ष की है डेब्यू फिल्म

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, ‘जीनियस’ उत्कर्ष शर्मा और ईशिता की बॉलीवुड डेब्यू फिल्म है, जिसमें खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
'हमारे देश की सबसे खूबसूरत चीज 'सेक्युलरिज़म' है लेकिन कुछ तो अजीब हो रहा है'- Taapsee Pannu

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi