S M L

Trolled : फैंस को पसंद नहीं आया उर्वशी रौतेला का ये लुक, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

हमेशा ग्‍लैमरस लुक में नजर आने वाली उर्वशी अपनी इस नए लुक में वह ‘सुई धागा’ की अनुष्‍का शर्मा को कॉपी करती हुई दिख रही हैं

Updated On: Sep 10, 2018 07:59 PM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Trolled : फैंस को पसंद नहीं आया उर्वशी रौतेला का ये लुक, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स
Loading...

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्‍सर बोल्‍ड अदाओं के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. वह अक्‍सर अपने सोशल अकाउंट के जरिए एक से बढ़कर एक अपनी हॉट तस्‍वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

लेकिन हाल ही में उर्वशी रौतेला ने एक ऐसी तस्‍वीर पोस्‍ट की है, जिसे देखकर उनके फैंस ने उन्‍हें ट्रोल करना चालू कर दिया है. इतना ही नहीं एक्‍ट्रेस के इस लुक को लेकर ट्रोलर्स भद्दे कमेंट्स भी कर रहे हैं. यहां देखें उर्वशी रौतेला का नया अवतार..

View this post on Instagram

इन्सान ख्वाहिशो से बंधा एक जिद्दी परिंदा है जो उम्मीदों से ही घायल है और उम्मीदों से ही जिंदा है (This is the maximum makeup i’ve ever had on my face literally 10 shades darker than my original skin tone) #loveit #feelingbeautiful #transformation #1yroldpic

A post shared by URVASHI RAUTELA Actor (@urvashirautela) on

इस तस्‍वीर में आप देख सकते हैं कि सभी को अपने अदाओं से घायल कर देने वाली उर्वशी सिंपल घरेलू महिला के लुक में साड़ी पहने और माथे पर बिंदी लगाए बैठी नजर आ रही हैं. इस तस्‍वीर को फैंस के साथ शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, ‘इंसान ख्वाहिशों से बंधा एक जिद्दी परिंदा है, जो उम्मीदों से ही घायल है और उम्मीदों से ही जिंदा है.

कुछ दिन पहले शेयर की गई उर्वशी की इस तस्वीर को 7 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. हमेशा ग्‍लैमरस लुक में नजर आने वाली उर्वशी अपनी इस नए लुक में वह ‘सुई धागा’ की अनुष्‍का शर्मा को कॉपी करती हुई दिख रही हैं. वहीं जिसके चलते कुछ यूजर्स उवर्शी की इस तस्वीर को देखने के बाद उन्हें ‘अनुष्का शर्मा पार्ट 2’ बता रहे हैं. हालांकि उर्वशी रौतेला को इस लुक में आने वजह क्‍या थी ये अभी तक सामने नहीं आया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi