S M L

Shocking: उर्वशी ने फैलाई मीडिया में झूठी खबर, इंटरनेशनल मॉडल के पोस्ट को भी किया कॉपी

जब उर्वशी के इस तरह के पब्लिसिटी स्टंट की खबर मीडिया में फैल गई तो उन्होंने एक लंबा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर कर डाला

Updated On: Sep 20, 2018 03:37 PM IST

Arbind Verma

0
Shocking: उर्वशी ने फैलाई मीडिया में झूठी खबर, इंटरनेशनल मॉडल के पोस्ट को भी किया कॉपी

उर्वशी रौतेला के बारे में क्या कहा जाए क्योंकि वो अक्सर गलत खबरों की वजह से मीडिया में छाई रहती हैं. उन्होंने खबरों में बने रहने के लिए एक ऐसा पब्लिसिटी स्टंट किया जिसकी वजह से उनकी इन दिनों काफी निंदा हो रही है. लेकिन उर्वशी को इन सब बातों से कोई फर्क कहां पड़ने वाला है.

मीडिया में फैलाई झूठी खबर

अब ये बात जानकर शायद आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएं कि आखिर उर्वशी ने ऐसा किया ही क्यों? दरअसल, उर्वशी हाल ही में अनन्या पांडे के कजिन अहान पांडे के साथ कॉफी पर गई थीं और उन्होंने अपनी पीआर टीम से कह दिया था कि वो मीडिया वालों को बता दें कि वो किसी खास दोस्त से मिलने गई हैं. कॉफी के बाद जब उर्वशी बाहर निकलीं तो मीडिया को देखकर उन्होंने ऐसे रिएक्ट किया जैसे वो इस बारे में जानती ही नहीं हों.

जीजी के पोस्ट को किया कॉपी

जब उर्वशी के इस तरह के पब्लिसिटी स्टंट की खबर मीडिया में फैल गई तो उन्होंने एक लंबा सा पोस्ट सोशल मीडिया पर कर डाला और उसके जरिए ढेर सारी बातें सुना दीं. अब ये लीजिए...उर्वशी ने पोस्ट तो बहुत ही अच्छा लिखा लेकिन जरा आप सोचिए कि ये भी अगर किसी की कॉपी हो तो? जी हां...ये बात बिल्कुल सच है. उन्होंने इसे खुद नहीं लिखा बल्कि इंटरनेशनल मॉडल जीजी हदीद के उस पोस्ट को पूरा कॉपी पेस्ट कर दिया जो जीजी ने कुछ महीने पहले इंटरनेशनल मीडिया को फटकार लगाते हुए पोस्ट किया था. दोनों पोस्ट बिल्कुल एक जैसी हैं. इस बीच में उर्वशी ने बस एक लाइन में बदलाव किया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi