S M L

उर्वशी रौतेला ने दिखाए अपने नखरे, प्रोड्यूसर को हुआ 2 लाख का नुकसान

'हेट स्टोरी 4' के बाद से बढ़े उर्वशी रौतेला के हाव-भाव, अब दिखाया अपना रंग

Arbind Verma Updated On: Apr 24, 2018 09:57 AM IST

0
उर्वशी रौतेला ने दिखाए अपने नखरे, प्रोड्यूसर को हुआ 2 लाख का नुकसान

‘हेट स्टोरी 4’ की रिलीज के बाद से उर्वशी रौतेला के नखरे कई गुना बढ़ गए हैं. फिल्मों के ऑफर मिलने के बाद उन्होंने अपनी फीस तो बढ़ाई ही लेकिन अब जो उन्होंने किया है उससे फिल्म के प्रोड्यूसर को 2 लाख रुपए का नुकसान उठाना पड़ा है. प्रोड्यूसर ने जब उर्वशी से सवाल किया तो उनके जवाब को सुनकर प्रोड्यूसर के होश ही उड़ गए.

उर्वशी ने दिखाया अपना रंग

‘हेट स्टोरी 4’ जैसी सफल फिल्म देकर उर्वशी रौतेला आजकल नखरा क्वीन बन गई हैं. उनके हाव-भाव तो ऐसे बढ़े हैं कि लोग उनके नजदीक जाने से भी कतराने लगे हैं. उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर के सामने ऐसी दलील रखी कि बेचारे प्रोड्यूसर साहब को 2 लाख रुपए का नुकसान हो गया. दरअसल, उर्वशी इन दिनों फिल्म ‘वर्जिन भानुप्रिया’ की शूटिंग कर रही हैं लेकिन वो एक दिन फिल्म की शूटिंग करने ही नहीं पहुंचीं. उर्वशी की टीम ने फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल से ये कहा कि शूटिंग को दिन की बजाय रात में किया जाए. लेकिन आप उनकी दलील सुनकर और भी चौंक जाएंगे. उर्वशी की टीम ने बताया कि मुंबई में तेज गर्मी है और उर्वशी को जिस लहंगे को पहनना है वो काफी भारी है, ऐसे में दोनों चीजों को एक साथ हैंडल करना काफी मुश्किल है. जब प्रोड्यूसर ने ये दलील सुनी तो उनके पास कोई ऑप्शन ही नहीं बचा और उन्होंने इस फिल्म की शूटिंग को रात में शिफ्ट कर दिया जिससे उन्हें पूरे 2 लाख का नुकसान हो गया.

urvashi-image_f1e71c323051e2bdabe315019b7a945f_original

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग

इतना नखरा दिखाने के बाद प्रोड्यूसर को तो 2 लाख का नुकसान हो गया लेकिन ये गनीमत है कि फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई. अगर उर्वशी मुंबई में शूट करने को ही मना कर देतीं तो सोचिए कि फिल्म के प्रोड्यूसर महेंद्र धारीवाल को और कितना नुकसान हो सकता था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi