S M L

आखिर उर्वशी रौतेला को क्यों मिल रही है जान से मारने की धमकी? जानिए पूरी खबर

उर्वशी को ‘हेट स्टोरी 4’ में काम करने के बाद से लगातार धमकियां मिल रही हैं

Arbind Verma Updated On: Mar 04, 2018 08:58 PM IST

0
आखिर उर्वशी रौतेला को क्यों मिल रही है जान से मारने की धमकी? जानिए पूरी खबर

‘हेट स्टोरी 4’ की हिरोइन उर्वशी रौतेला को जान से मारने की धमकी मिल रही है, ऐसी खबरें मीडिया में आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उर्वशी को ये धमकियां फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से दी जा रही है. उर्वशी ने ट्रेलर में कुछ ऐसा कह दिया है जिससे लोग उनसे खफा हो गए और उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली.

उर्वशी को मिली जान से मारने की धमकी

उर्वशी रौतेला को ‘हेट स्टोरी 4’ में काम करने के बाद से लगातार धमकियां मिल रही हैं. ऐसा इसलिए हो रहा है क्योंकि उर्वशी ने फिल्म के ट्रेलर में ये कहा है कि, ‘द्रौपदी के तो पांच पति थे, यहां तो सिर्फ दो ही हैं.’ उनकी इसी लाइन की वजह से उन्हें धमकी मिल रही है. लोगों का कहना है कि उर्वशी ने द्रौपदी का अपमान किया है. इस डायलॉग के चलते वो लोगों के निशाने पर आ गई हैं. सूत्रों की अगर मानें तो ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही उर्वशी को तरह-तरह के कमेंट्स मिल रहे हैं. हालांकि, उर्वशी ने इस तरह के कमेंट्स और लोगों के रिएक्शन पर अपनी हैरानी जताई है.

9 मार्च को होगी फिल्म रिलीज

उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ 9 मार्च को सिनाघरों में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में उनके अलावा करण वाही, विवान भटेना और गुलशन द्रोवर लीड रोल में नजर आएंगे. ये ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की चौथी फिल्म है. इससे पहले की तीनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ चुकी हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi