S M L

उर्वशी रौतेला के फेक आधार कार्ड से हुई फाइव स्टार होटल में कमरे की बुकिंग, मामला दर्ज

उर्वशी ने की पुलिस से शिकायत

Arbind Verma Updated On: Mar 29, 2018 01:21 PM IST

0
उर्वशी रौतेला के फेक आधार कार्ड से हुई फाइव स्टार होटल में कमरे की बुकिंग, मामला दर्ज

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि एक फाइव स्टार होटल में कमरा बुक करने के लिए उनके नाम के फेक आधार कार्ड का इस्तेमाल किया गया है. इस बात की जानकारी के बाद तुरंत उर्वशी ने पुलिस को इसकी सूचना दी जिसके बाद शिकायत दर्ज कराई गई.

उर्वशी के फेक आधार कार्ड का हुआ इस्तेमाल

मीडिया में आ रही खबरों के मुताबिक, होटल के कमरे को बुक करने के लिए इस्तेमाल किया गया आधार कार्ड का उर्वशी रौतेला से कोई भी संबंध नहीं है और न ही उर्वशी ने किसी फाइव स्टार होटल में बुकिंग ही कराई थी. दरअसल, उर्वशी बांद्रा के एक फाइव स्टार होटल में एक इवेंट के लिए पहुंची थीं, जहां होटल के ही एक कर्मचारी ने उर्वशी रौतेला को उनके नाम के कमरे की बुकिंग की जानकारी दी. सूत्रों के मुताबिक, जब रात के करीब 10:30 बजे उर्वशी से कमरे की हुई बुकिंग के बारे में बात की गई तो उन्होंने इस बात से साफ तौर पर इनकार कर दिया. जिसके बाद तुरंत ही उर्वशी ने इस बात की जानकारी ली और पूरी डीटेल्स निकाली जिससे ये पता चला कि होटल के कमरे को ऑनलाइन बुक कराया गया है.

उर्वशी ने की पुलिस से शिकायत

इस बात की भनक लगते ही उर्वशी ने आनन-फानन में पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने भी तुरंत कार्रवाई करते हुए इस मामले में भारतीय दंड संहिता की धारा 420 के अलावा आईटी एक्ट से संबंधित कई अन्य धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है. इस पूरे मामले पर एक अधिकारी ने कहा कि, ‘जांच में आईपी एड्रेस की छानबीन की जा रही है ताकि हमें इस बात की जानकारी मिल सके कि ये बुकिंग आखिर कहां से की गई है.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi