S M L

Leak: विक्की कौशल की 'उरी' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर

हाल ही में तमिलरॉकर्स ने बॉलीवुड और साऊथ की कई फिल्मों को एक साथ लीक कर दिया था . जिसके बाद अब विक्की की उरी भी लीक हो गई है

Updated On: Jan 19, 2019 07:55 PM IST

Ankur Tripathi

0
Leak: विक्की कौशल की 'उरी' ऑनलाइन लीक, बिजनेस पर पड़ेगा असर

बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल की फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' को भी पाइरेसी ने पकड़ लिया है. जी हां 11 जनवरी के दिन रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक 60 करोड़ की कमाई कर ली है. पाइरेसी के लिए मशहूर वेबसाइट तमिलरॉकर्स ने इस फिल्म को लीक किया है. जहां एक तरफ फिल्म को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं फिल्म के लीक होने के अब इस फिल्म की कमाई में गिरावट देखी जा सकती है.

आपको बता दें, फिल्म के मेकर्स ने पाइरेसी से बचने के लिए एक अजीब सा प्रयोग किया था जिसमें फिल्म की स्टारकास्ट भी शामिल थी. जी हां आपको बता दें, एक व्यक्ति ने "उरी" को टौरेंट पर डाउनलोड करने की कोशिश की थी. 3.4 जीबी की फाइल को डाउनलोड किया था. लेकिन जब उस लड़के ने फिल्म चलाई तो विक्की कैशल और यामी गौतम का कुछ मिनटों एक वीडियो सामने आया. जहां इस वीडियो में यामी और विक्की पाइरेटेड फिल्म न देखने की सलाह देते और सिनेमाघर जाने को कहते हैं.

[ यह भी पढ़ें: Troll: 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की पाकिस्तान रिलीज पर ट्रोल हुए अनुपम खेर, यूजर्स ने बुलाया 'देशद्रोही', पढ़ें ]

हाल ही में तमिलरॉकर्स ने बॉलीवुड और साऊथ की कई फिल्मों को एक साथ लीक कर दिया था . जिसके बाद अब विक्की की उरी भी लीक हो गई है. 25 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को भारत के कुल 800 स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्म के कुछ एक्शन सीन्स को बहुत पसंद किया जा रहा है. विक्की भी इस फिल्म को बहुत प्रमोट कर रहे हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi