Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Revealed : कपिल का साथ छोड़ बुआ ने मिलाया कृष्णा से हाथ

कपिल के शो में बुआ के रोल से फेमस हुई उपासना सिंह ने कृष्णा के शो 'द ड्रामा कंपनी' को ज्वाइन कर लिया है

Rajni Ashish Updated On: Aug 30, 2017 05:46 PM IST

0
Revealed : कपिल का साथ छोड़ बुआ ने मिलाया कृष्णा से हाथ

धीरे धीरे कपिल के पुराने कई साथ उनका साथ छोड़ते चले जा रहे हैं. पहले 'द कपिल शर्मा शो' का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा ने कपिल का साथ छोड़ दिया था. हालांकि इन लोगों के साथ कपिल के खास दोस्त चन्दन ने भी कपिल का साथ छोड़ दिया था लेकिन बाद में कपिल के मनाने पर वो वापस आ गए थे. अब कपिल का साथ छोड़ने वाले कॉमेडियंस की लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया है. ये कॉमेडियन हैं कपिल के शो में बुआ का रोल निभाने वाली उपासना सिंह का.

470880-kapil-upasana

उपासना ने मिलाया कृष्णा से हाथ

upasna

सूत्रों के मुताबिक कपिल शर्मा के शो में नजर आने वाली उपासना ने उनका साथ छोड़ दिया है. दरअसल उपासना अब कृष्णा और कपिल के पुराने साथियों के शो 'ड्रामा कंपनी' का हिस्सा बन गई हैं.

पहले भी छोड़ चुकी हैं साथ

upasna krushna

बता दें कि कलर्स चैनल पर आने वाले 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' में भी उपासना कपिल के साथ थीं. लेकिन जब कपिल ने कलर्स का साथ छोड़ा था तो 'बुआ' का रोल निभा रही उपासना उनके साथ नहीं आई थीं. वह कृष्णा के साथ जुड़ गई थीं. हालांकि बाद में वह सोनी पर 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा बनीं. लेकिन अब दोबारा उन्होंने कपिल का साथ छोड़कर कृष्णा को चुना है. एक इंटरव्यू के दौरान उपासना ने बताया कि उन्होंने 'ड्रामा कंपनी' के लिए एक एपिसोड की शूटिंग कर ली है और अगर दर्शकों को एपिसोड पसंद आया तो वह आगे भी काम करती रहेंगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi