S M L

कई करीबियों के अलग हो जाने से कपिल शर्मा अकेला पड़ गया है : उपासना सिंह

उपासना ने कहा कि, 'मेरा मानना है कि कपिल के शो से कई कॉमेडियंस के दूर चले जाने के बाद बहुत अकेला पड़ गया है'

Updated On: Sep 02, 2017 11:10 PM IST

Rajni Ashish

0
कई करीबियों के अलग हो जाने से कपिल शर्मा अकेला पड़ गया है : उपासना सिंह

स्टार कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर बार-बार शूट कैंसिल होने के बाद अब चैनल ने उन्हें ब्रेक देने के लिए उनके शो को कुछ दिनों के लिए ऑफ-एयर करने का फैसला लिया है. चैनल के इस फैसले के बाद कपिल शर्मा ने भी पुष्टि करते हुए कहा है कि वो जल्द शो में नए बदलाव के साथ लौटेंगे. हाल ही में कपिल का शो छोड़कर 'ड्रामा कंपनी' ज्वाइन करने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह ने अब चैनल के इस फैसले पर बड़ा बयान दिया है.

470880-kapil-upasana

उपासना ने दिया बड़ा बयान

चैनल के शो को बंद करने के फैसले के साथ उपासना ने कपिल शर्मा और उनके शो को छोड़ने वाले कॉमेडियन्स पर भी बड़ा बयान दिया है. उपासना का कहना है कि "'द कपिल शर्मा शो' में उनका किरदार कुछ ज्यादा मजेदार नहीं था. मेरे लिए मेरा किरदार बहुत जरूरी है. मैं हर बार कपिल शर्मा के शो में एक जैसी लाइन्स के साथ परफॉर्म नहीं कर सकती थी".

उपासना का कहना है कि, "कपिल शर्मा के शो के 5 शूट कैंसिल हो चुके हैं. इस शो का कामयाब बनाने में कास्ट का बड़ा योगदान था. मुझे बेहद दुख होता है कि यह शो आज ऐसे दौर से गुजर रहा है. मेरा मानना है कि कपिल इतने लोगों के दूर जाने के बाद बहुत अकेला पड़ गया है. इसी वजह से कपिल शर्मा पर काम का दवाब बढ़ गया है और वह शो को लेकर चिंता में भी है".

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi