S M L

2017 में होगा बेमेल जोड़ियों का जलवा

2017 में बॉलीवुड की करीब एक दर्जन फिल्मों में बड़े स्टार्स ने बनाई हैं बेमेल जोड़ियां. क्या ये एक नए युग की शुरूआत है?

Hemant R Sharma Hemant R Sharma Updated On: Jan 27, 2017 07:32 PM IST

0
2017 में होगा बेमेल जोड़ियों का जलवा

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी-एमी जैक्सन (फ्रीकी अली), इरफ़ान खान-दीपिका पादुकोण (पीकू ), रणदीप हुडा-आलिया भट्ट (हाइवे), सलमान खान-सोनम कपूर (प्रेम रतन धन पायो ) ये ऑनस्क्रीन बेमेल जोड़ियां पिछले साल बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की तालियां बटोरने में कामयाब रही.

इस तरह की रोमांटिक जोड़ियों की स्क्रीन इमेज एक-दूसरे से बिलकुल अलग थी. लेकिन दर्शकों ने इस एक्सपेरिमेंट का तहे दिल से स्वागत किया. इस एक्सपेरिमेंट का सिलसिला साल 2017 में पूरे शबाब पर नजर आएगा.

एक नजर डालते हैं कुछ ऐसे ही ऑनस्क्रीन जोड़ियों पर जो अपनी अलग-अलग इमेज के बावजूद इस साल परदे पर रोमांस करते हुए दिखेंगे.

Irrfan-Khan-Golshifteh

इरफ़ान खान - गोलस्फीथ

इंडो-यूरोपियन फिल्म ‘द सांग ऑफ द स्कॉर्पियन’में इरफ़ान खान और ईरानी अभिनेत्री गोलस्फीथ पति-पत्नी के रूप में नजर आएंगे. गोलस्फीथ अपने हॉट और बोल्ड अंदाज के कारण काफी विवादों में रही हैं. जबकि इरफ़ान खान की छवि एक सीरियस अभिनेता की है. इस जोड़ी को परदे पर एक साथ देखना दर्शकों के लिए रोमांचक अनुभव होगा.

diljeet-anushka

दिलजीत दोसांझ-अनुष्का शर्मा

'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में कदम रखने वाले दिलजीत दोसांझ की छवि एक कमर्शियल अभिनेता की नहीं है. जबकि, अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की टॉप-5 अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है. दिलजीत के साथ अपनी जोड़ी खुद अनुष्का ने अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म 'फिल्लौरी' के लिए बनाई है.

Shahid-kapoor-Deepika Padukone

शाहिद कपूर-दीपिका पादुकोण

संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म 'पद्मावती' में पहली बार दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को एक साथ पेश किया जा रहा है. ये फिल्म इस साल नवंबर में रिलीज होगी.

Akshay-Bhhumi

अक्षय कुमार-भूमि पेडणेकर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छता अभियान से प्रेरित फिल्म 'टॉइलेट-एक प्रेम कथा' में अक्षय कुमार की जोड़ी 'दम लगा के हईशा' फेम भूमि पेडणेकर के साथ जमाई गयी है. भूमि और अक्षय की जोड़ी अपने आप में ही एक सरप्राइज पॅकेज की तरह है.

Purab-Kohli-Sonakshi-Sinha_6

पूरब कोहली-सोनाक्षी सिन्हा 

पाकिस्तानी उपन्यासकार सबा इम्तियाज़ की किताब 'कराची- यू आर किलिंग मी' पर आधारित निर्देशक सुनील सिप्पी की फिल्म 'नूर' में सोनाक्षी सिन्हा और पूरब कोहली लीड रोल में हैं. पूरब कोहली की ऑनस्क्रीन इमेज एक गंभीर अभिनेता की है जबकि सोनाक्षी ने अब तक कमर्शियल फिल्में ही ज्यादा की हैं. दो परस्पर इमेज वाले कलाकारों को रोमांटिक लीड में देखना दिलचस्प होगा.

Saif-in-Chef

सैफ अली खान-शोभिता धूलिपाला

'रमन राघव 2.0' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ काम कर चुकी शोभिता धूलिपाला फिल्म 'शेफ' में सैफ अली खान की हीरोइन है. इस कॉमेडी ड्रामा में 47 साल के सैफ अली खान के साथ 24 साल की शोभिता धूलिपाला को इश्क फरमाते देखना अनोखा अनुभव हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
International Yoga Day 2018 पर सुनिए Natasha Noel की कविता, I Breathe

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi