S M L

पिता उदित नारायण ने दिया आश्वासन, आदित्य से मंगवाएंगे माफी

रायपुर एयरपोर्ट पर आदित्य नारायण के झगड़े का वीडियो देखने के बाद अब वो सोशल मीडिया ट्रॉल्स का शिकार बन गए हैं

Updated On: Oct 06, 2017 02:14 PM IST

Akash Jaiswal

0
पिता उदित नारायण ने दिया आश्वासन, आदित्य से मंगवाएंगे माफी

आदित्य नारायण का हाल ही में एक वीडियो देखने को मिला था जिसमें वो इंडिगो एयरलाइन्स के कर्मचारी को धमकी देते नजर आ रहे थे. कुछ ही समय में आदित्य का ये विवादित वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया और सभी प्रकार की मीडिया में ये खबर देखने को मिली.

आदित्य के इस बर्ताव की खबर जब उनके पिता उदित नारायण को लगी तो वो बेहद उदास हो गए. जानकारी के मुताबिक इस हादसे के समय वो हरयाणा में थें. उन्होंने डीएनए से बात करते हुए बताया, “किसी ने मुझे इस मामले के बारे में बताया तब जाकर मुझे पता चला वरना ये सब कब हुआ मुझे पता ही नहीं था. मैं इसपर विश्वास न कर सका. आदित्य ऐसा है ही नहीं. भले ही वो हमारा बेटा है लेकिन मैंने और मेरी बीवी ने उसे हमेशा अच्छे आदर्शों से पाला है. इसलिए मैं इसपर विश्वास न कर सका, फिर किसी ने मुझे ये वीडियो दिखाया. मैं क्या कह सकता हूं? हम सभी ने किसी न किसी मौके पर एयरपोर्ट पर अपना गुस्सा दिखाया होगा. लेकिन आदित्य की बदकिस्मती से वो वीडियो में कैद हो गए.”

जब उनसे पूछा गया कि क्या वो अपने बेटे की इस हरकत पर सफाई दे रहे हैं? तो उन्होंने कहा, “बिलकुल नहीं! अगर आदित्य ने बदसलूकी की है तो वो गलत हैं. जैसे ही मैं मुंबई वापस आ जाऊंगा मैं उन्हें एक सार्वजनिक तौर पर माफीनामा जारी करने के लिए कहूंगा. अभी वो बेहद डरे हुए और परेशान हैं. हर तरफ से उनपर अटैक किया जा रहा है जैसे उन्होंने कोई बड़ा क्राइम कर दिया है. इसके कारण ये स्थिति और भी बिगड़ गई है. मैं मानता हूं कि पब्लिक में इस तरह बदतमीजी करना गलत है लेकिन इस तरह से किसी दोषी पर अटैक करना भी गलत है. आदित्य एक सेल्फ-मेड चाइल्ड हैं. उन्होंने जो भी हासिल किया है वो बिना मेरी मदद के किया है. जो भी उन्होंने जीता है वो अपनी काबिलियत पर जीता है. हमें उस पर गर्व है.”

Shocking: एयरलाइन अधिकारी से भिड़े गायक आदित्य नारायण, वीडियो हुआ वायरल

वहीं मीडिया को एक लीडिंग सिंगर ने बताया, “आदित्य के बड़बोले, लड़कीबाजी, क्लबिंग और अय्याश स्वभाव, शायद उनके पिता को पता न हो लेकिन ये सभी जानते हैं.”

बता दें कि आदित्य का वो वीडियो रायपुर एयरपोर्ट का था जहां वो अपने एक प्रोग्राम के लिए गए हुए थे. उस समय उनके साथ 5 लोग मौजूद थे जब एयरपोर्ट पर तय सीमा से अधिक लगेज को लेकर वो ग्राउंड स्टाफ से उलझ पड़े थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi