S M L

बिग बॉस 12: सलमान खान के शो में इन दो कॉमनर को मिली जगह

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान के शो बिग बॉस में दो कॉमनर उदित कपूर और सोमा मंग्नानी की एंट्री होने वाली है

Updated On: Aug 22, 2018 11:05 PM IST

Rajni Ashish

0
बिग बॉस 12: सलमान खान के शो में इन दो कॉमनर को मिली जगह

सलमान खान के पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 12' को लेकर फैंस बेहद उत्सुक हैं. कलर्स के एंटरटेनमेंट और कॉन्ट्रोवर्सी से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. शो के मेकर्स अभी से इसके नए सीजन की तैयारी में जुट गए हैं. शो में शामिल होने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी बाहर आना शुरू हो चुके हैं. रिपोर्ट के मुताबिक टीवी स्टार शालीन भनोट, टीवी एक्ट्रेस सृष्टि रोडे,मॉडल-एक्ट्रेस स्कारलेट रोज जैसे कई सेलिब्रिटीज के नाम सामने आये हैं तो वहीं स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक 2 नए कॉमनर्स की शो में एंट्री होने वाली हैं. इनके नाम हैं उदित कपूर जो मैकेनिकल इंजिनियर और फिटनेस मॉडल हैं, और दूसरी हैं सोमा मंग्नानी से जो एस्पायरिंग एक्ट्रेस हैं. खबर में बताया गया है कि सोमा को शो में एंट्री के दौरान एक एक्टर के साथ पेअर अप किया जायेगा. ये देखना दिलचस्प होता है कि उदित को किसके साथ पेअर किया जाता है.

A post shared by Udit Kapur (@udit_kapur) on

A post shared by Udit Kapur (@udit_kapur) on

सलमान खान लेंगे फैसला ऑन-द स्पॉट

खबरों के मुताबिक बिगबॉस के घर में सिंगल कंटेस्टेंट की भी एंट्री होगी. इसके साथ ही 'बिगबॉस-12' के घर में 21 कंटेस्टेंट दिखने वाले हैं. इस लिस्ट में 3 सेलिब्रिटी कपल और 3 कॉमनर कपल की जोड़ी शामिल है.- जो कि कुल 12 कंटेस्टेंट्स होंगे. बाकि बचे 9 में 3 सेलेब्स होंगे और 6 कॉमनर्स होंगे. इनमें से 6 की जोड़ी सलमान बनाएंगे. बाकी 3 को बिग बॉस हाउस के स्पेशल हिस्से में रखा जाएगा.

इस बार टीचर बने सलमान बिग बॉस में अतरंगी और जोड़ियों में आए कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो में शो के थीम को उजागर करते हुए सलमान 'सास-बहू', छोटू-लंबू, इलेक्ट्रीशियन, जुड़वा बहनों को शो में आमंत्रित किया. इस वीडियो में सलमान खान अपने तौलिए वाले सिग्नेचर स्टेप को भी परफॉर्म करते नजर आए.

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi