S M L

क्या भंसाली ने की उद्धव से मोदी की शिकायत?

बिना आपत्तिजनक सीन के हटाए नहीं होगी फिल्म रिलीज

Updated On: Nov 21, 2017 09:43 AM IST

Arbind Verma

0
क्या भंसाली ने की उद्धव से मोदी की शिकायत?

शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने ‘पद्मावती’ के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली से मुलाकात की. दोनों ने काफी देर तक इस मुद्दे पर बातचीत की. पार्टी के शीर्ष अधिकारी ने इस बात की जानकारी दी. उद्धव ठाकरे ने राजपूत समाज के कुछ आला लोगों और भंसाली के साथ बातचीत की है.

1433638981

आपको बता दें कि राजपूताना समाज के नेता इस फिल्म के संबंध में उनसे अपना विरोध जताने आए थे और इस मामले में उनसे हस्तक्षेप करने का अनुरोध करने आए थे.

Uddhav-Thackeray1

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि, ‘हमने ये स्पष्ट कर दिया है कि कोई सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला जाना चाहिए जिससे समुदाय के हित को नुकसान न हो. अगर राजपूतों को किसी दृश्य से आपत्ति है तो उसे हटा देना चाहिए.’ साथ ही उन्होंने कहा कि, ‘राजपूत रानी पद्मावती न सिर्फ राजस्थान के लोगों के लिए गौरव की स्त्रोत हैं बल्कि पूरे देश के हिंदुओं के लिए भी.’

abs-6321

दरअसल, ये बैठक फिल्म की सामग्री को लेकर पैदा हुए विवाद के बीच हुई है. राजपूताना समाज फिल्म के कुछ दृश्यों को लेकर नाराज है जिसमें रानी पद्मावती पर फिल्माया गया एक गाना भी शामिल है. फिल्म को अभी सीबीएफसी की हरी झंडी नहीं मिली है.

sanjay leela bhansali

राजपूत समाज के नेता और बीजेपी के विधायक राज पुरोहित ने ये मांग की है कि भंसाली, मेंबर्स को पत्र लिखकर उनके लिए फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखें. अगर समुदाय संतुष्ट हो जाएगा कि फिल्म में कोई आपत्तिजनक सामग्री नहीं है, तभी फिल्म को रिलीज की अनुमति दी जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi