Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

उड़ान की शॉकिंग न्यूज: सूरज लड़ रहा है मौत से जंग

सूरज ने पी लिया है जहर मिला हुआ पानी जिसके बाद उसकी हालत नाजुक हो जाएगी

Rajni Ashish Updated On: Jun 21, 2017 07:43 AM IST

0
उड़ान की शॉकिंग न्यूज: सूरज लड़ रहा है मौत से जंग

कलर्स के पॉपुलर शो 'उड़ान' में आने वाले एपिसोड में आपको शॉकिंग ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है. इसकी सभी डिटेल्स हम खास आपके लिए यहीं लेकर आए हैं. आने वाले एपिसोड में आप सूरज और चकोर की जिंदगी में भयानक ट्विस्ट आते हुए देखेंगे.

जहां मौजूदा स्टोरीलाइन में आप देख रहे हैं कि सूरज चकोर को लेकर उसके कॉलेज के रियूनियन पार्टी में पहुंच गया है. इस पार्टी में जब सूरज की पुरानी कॉलेज फ्रेंड्स उससे क्लोज होने की कोशिश करेंगी तो चकोर को जलन होगी. चकोर को सूरज की पास्ट लाइफ के बारे में भी पता चलेगा कि कॉलेज टाइम पर सूरज नंबर एक का कैसेनोवा हुआ करता था. udaan

udaan1

हालांकि सूरज अब बदल गया है और उसके मन में केवल चकोर है.लेकिन अब इस बात का वो चकोर को कैसे यकीन दिलाए. बहरहाल सूरज और चकोर धीरे से फिर करीब आते हुए दिखाई देंगे लेकिन इनकी खुशियों में फिर नजर लगने वाली है.

सूरज जिंदगी और मौत के बीच झूल रहा है

udaan

आने वाले एपिसोड में आप शॉकिंग ट्विस्ट देखेंगे जब सूरज हॉस्पिटल में अपनी आखिरी सांसे ले रहा होगा. दरअसल चकोर और सूरज गांव में किसी के घर जायेंगे. जहां चकोर को पानी में जहर मिलाकर दिया जाएगा ताकि उसे मार दिया जाए. लेकिन वो पानी सूरज पी लेगा जिसके बाद उसकी हालत नाजुक हो जाएगी. चकोर सूरज को हॉस्पिटल में भर्ती करवाएगी जहां मौत से जंग लड़ेगा. udaand

सूरज की ऐसी हालत देख चकोर परेशान होकर रोने लगेगी. आपको बता दें कि ये पूरी साजिश चकोर को अपने रास्ते से हटाने के लिए रागिनी ने रची होगी लेकिन चकोर की जगह सूरज पी लेगा पानी और अस्पताल में पहुंच जाएगा.

udaand1

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi