विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

‘2.0’ रिपब्लिक डे पर नहीं होगी रिलीज, ‘पैडमैन’ की उम्मीदें बढ़ीं

अप्रैल में हो सकती है '2.0' रिलीज, 'पैडमैन' की रिलीज 25 जनवरी को पक्की

Arbind Verma Updated On: Nov 14, 2017 12:19 AM IST

0
‘2.0’ रिपब्लिक डे पर नहीं होगी रिलीज, ‘पैडमैन’ की उम्मीदें बढ़ीं

सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म हो और वो सुर्खियां न बटोरे ऐसा कैसे हो सकता है. रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ में अक्षय कुमार का होना बताता है कि वो भी किसी सुपरस्टार से कम नहीं हैं. हालांकि पहली बार वो इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रहे हैं. कुछ दिनों पहले खबरें ये आ रही थीं कि अक्षय कुमार की दो फिल्में ‘2.0’ और ‘पैडमैन’ की तारीख एक साथ क्लैश कर रही है. लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला.

Akshay Kumar in 2.0

बताया जा रहा है कि रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ अब 25 जनवरी को रिलीज न होकर अप्रैल के महीने में होगी. ये फिल्म पहले इसी साल बीती दीपावली को रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन में हो रही देरी के चलते मेकर्स ने ये फैसला लिया कि इसे अगले साल 25 जनवरी यानि 26 जनवरी से पहले रिलीज किया जाए लेकिन इस फिल्म पर जैसे ग्रहण सा लगा है. ये फिल्म अब 26 जनवरी के मौके पर रिलीज नहीं होगी.

rajinikanth in 2.0

हालांकि अक्षय कुमार ने ये कुछ दिनों पहले ही साफ किया था कि दोनों ही फिल्में मेरी हैं और इसलिए ये दोनों एक-दूसरे से आपस में टकराएं ये संभव ही नहीं. उन्होंने ये भी कहा था कि अगर रजनी सर ‘2.0’ को 26 जनवरी के मौके पर रिलीज करना चाहते हैं तो मैं अपनी दूसरी फिल्म ‘पैडमैन’ की रिलीज को आगे बढ़ा दूंगा.

Akshay Kumar in Padman

आपको बता दें कि ‘2.0’ में अक्षय ने पहली बार बहुत ही भारी मेक-अप का इस्तेमाल किया है. साथ ही वो इस फिल्म के जरिए साउथ इंडस्ट्री से डेब्यू भी करने जा रहे हैं. इस फिल्म में रजनीकांत और अक्षय कुमार के अलावा एमी जैक्सन भी अहम रोल प्ले कर रही हैं. एमी को ऐश्वर्या की जगह रिप्लेस किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi