S M L

2.0: टिकटों की बुकिंग को किया गया ओपन, लेकिन कीमत जानकर खा जाएंगे चक्कर

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है

Updated On: Nov 28, 2018 06:28 PM IST

Arbind Verma

0
2.0: टिकटों की बुकिंग को किया गया ओपन, लेकिन कीमत जानकर खा जाएंगे चक्कर

अक्षय कुमार और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस फिल्म का ट्रेलर कुछ हफ्ते पहले ही रिलीज किया जा चुका है लेकिन ट्रेलर को लोगों ने कुछ खास नहीं सराहा. हालांकि, इस बार की फिल्म में चिट्टी तो वही है लेकिन इर्द-गिर्द के सारे लोग बदल चुके हैं. पहली फिल्म ‘रोबोट’ में ऐश्वर्या, रजनीकांत के अपोजिट नजर आई थीं लेकिन इस बार एमी जैक्सन नजर आने वाली हैं. वहीं, डैनी की जगह इस बार अक्षय कुमार विलेन का रोल प्ले कर रहे हैं. लेकिन अब एक और खबर इस फिल्म से जुड़ी हुई सामने आ रही है.

टिकटों की बुकिंग हुई शुरू

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ के टिकटों की बुकिंग एडवांस में शुरू हो चुकी हैं. ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज हो रही है. ये फिल्म 2डी और 3डी में उपलब्द होगी. इस फिल्म को 6600-6800 स्क्रीन्स पर पूरे देश में रिलीज की जा रही है, जो कि ‘बाहुबली’ से कहीं ज्यादा हैं. अगर आप इस फिल्म को देखना चाहते हैं तो इसके लिए थोड़े ज्यादा पैसे देने के लिए तैयार हो जाइए.

BMS-Delhi

1550 रुपए तक है टिकटों की कीमत

अगर टिक बुकिंग किए जाने वाले वेबसाइट की मानें तो इस फिल्म की टिकट 118 रुपए से शुरू होकर 1550 रुपए तक है. मुंबई में यही टिकट 1450 रुपए का है, कोलकाता में 1030, चेन्नई, बेंगलुरु, चंडीगढ़ और पुणे में एक टिकट की कीमत 1000 रुपए है. अब तो आप खुद ही तय कर लीजिए कि इस बार आपको चिट्टी को देखने सिनेमाघरों में जाना है या नहीं.

BMS-Kolkata

BMS-Mumbai

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi