S M L

OMG: अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ इतने स्क्रीन्स पर होगी रिलीज! ये जानकारी आई सामने

इन दोनों सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म का बजट तकरीबन 600 करोड़ है

Updated On: Nov 24, 2018 08:44 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: अक्षय-रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ इतने स्क्रीन्स पर होगी रिलीज! ये जानकारी आई सामने

अक्षय कुमर और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म से निर्माता समेत दर्शकों को भी काफी उम्मीदें हैं. जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज की तारीख नजदीक आती जा रही है. वैसे-वैसे ये कुछ ज्यादा ही सुर्खियों में आती जा रही है. लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बेहतरीन खबर सामने आ रही है.

10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी ‘2.0’

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर बिग बजट फिल्म ‘2.0’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. ऐसे में फिल्म से जुड़ी एक और बेहतरीन जानकारी सामने आ रही है. दरअसल, बीते दिनों ही ये खबर आई थी कि फिल्म को देशभर में 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म जितनी बड़ी है, उतने ही बड़े स्तर पर इसे रिलीज भी किया जा रहा है लेकिन अब खबर ये आ रही है कि इस फिल्म को 7500 नहीं बल्कि पूरे 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने ट्विटर पर ये जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है कि, ‘इस फिल्म को देशभर में कुल 7500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है तो वहीं इंटरनेशनल मार्केट में इसे 2500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. और कुल मिलाकर ये फिल्म 10000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली है.’

600 करोड़ के आस-पास है फिल्म का बजट

आपको बता दें कि, इन दोनों सुपरस्टार्स से सजी इस फिल्म का बजट तकरीबन 600 करोड़ है. ये फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म इसी महीने यानी नवंबर की 29 तारीख को रिलीज किया जा रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi