S M L

Box Office Day 6 : 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर छठवें दिन भी किया शानदार कारोबार, जुटाए इतने करोड़

इस फिल्म को मई महीने में चीन के लगभग 56000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा. चाइना में रिलीज होने के बाद यह फिल्म कई भारतीय फिल्मों को का रिकॉर्ड तोड़ सकती है

Updated On: Dec 05, 2018 03:43 PM IST

Ankur Tripathi

0
Box Office Day 6 : 2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर छठवें दिन भी किया शानदार कारोबार, जुटाए इतने करोड़

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय के बीच की जंग लगता है काफी अच्छी रही है तभी तो सिनेमाघरों से भीड़ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा. 2.0 फिल्म को हिंदी में डब किया गया है बावजूद इसके फिल्म का बिजनेस काफी अच्छा रहा है. कोई भी हॉलीडे या त्यौहार फिलहाल में नहीं है लेकिन इसके बावजूद फिल्म को जबरदस्त फायदा हुआ है.

वहीं फिल्म इस फिल्म ने शुरुआत से ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की थी जिसके बाद फिल्म को रिलीज हुए अभी 1 हफ्ता भी पूरा नहीं है और फिल्म ने सभी भाषाओं में 500 करोड़ की कमाई करली है. आपको बता दें फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज के छठवें दिन लग भग 12 करोड़ का बिजनेस किया है. जिसके बाद फिल्म की हिंदी में कुल कमाई 123 करोड़ के पार जा चुकी है.

[ यह भी पढ़ें : #MeToo: आलोक नाथ को पुलिस नहीं कर पा रही ट्रेस, रेप के मामले में हुआ समन जारी ]

वहीं इस बीच इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. रजनीकांत और अक्षय की फिल्म 2.0 अब चाइना में भी रिलीज होने वाली है. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी ने खुद इस बात की पुष्टि अब कर दी है. इस फिल्म को मई महीने में चीन के लगभग 56000 स्क्रीन्स पर उतारा जाएगा. चाइना में रिलीज होने के बाद यह फिल्म कई भारतीय फिल्मों को का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi