S M L

2.0 Box Office Day 1 : रिलीज के पहले दिन चला रजनीकांत का जादू, फिल्म ने जुटाए इतने करोड़

फिल्म के रिव्यूज अब तक जितने भी किए गए हैं, वो काफी अच्छे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के आखिरी 20 मिनट बेहद कमाल के हैं, जिस पर से आपकी नजरें हटेंगी ही नहीं

Updated On: Nov 30, 2018 02:13 PM IST

Ankur Tripathi

0
2.0 Box Office Day 1 : रिलीज के पहले दिन चला रजनीकांत का जादू, फिल्म ने जुटाए इतने करोड़

बॉलीवुड सुपरस्टार रजनीकांत और अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' बीते रोज बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है. जहां इस फिल्म को साउथ में गजब की ओपनिंग मिली वहीं बाकि अन्य शहरों में भी रजनी के लिए लोगों का प्यार उमड़ता दिखाई दिया. जहां साउथ में फिल्म के मॉर्निंग शो की ऑक्युपेंसी 95 पर्सेंट बताई गई. वहीं हिंदी इलाकों में इसकी ऑक्युपेंसी 40 पर्सेंट देखी गई.

जिस वजह ये फिल्म '2.0' (हिंदी) बॉलीवुड की तमाम हिट फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ने से कई घुन्हा पीछे रह गई. आपको बता दें कि, इस फिल्म ने 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान', 'बागी 2', 'संजू', 'गोल्ड', 'रेस 3', 'सत्यमेव जयते, जैसी फिल्मों से भी पीछे रह गई है. लेकिन इस बात को भी नहीं भूलना चाहिए कि यह सारी फिल्में छुट्टी के दिन रिलीज हुई थी जिसका फायदा इन फिल्मों को मिला था.

बॉक्स ऑफिस इंडिया के आंकड़ों के अनुसार फिल्म ने मल्टीप्लेक्स के अलावा सिंगल स्क्रीन्स पर भी शानदार कमाई की है. दिल्ली और यूपी में फिल्म ने 5 करोड़ के करीब कमाई की है. वहीं पंजाब में 1.90 करोड़ तो फिल्म बिहार में 1.25 करोड़ कमाने में कामयाब रही. कुल मिलाकर फिल्म ने पहले दिन 20 करोड़ की कमाई कर ली है.

[ यह भी पढ़ें : OMG : अर्जुन कपूर से शादी की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा ने अपने नाम से हटाया 'खान', यह रहा सबूत ]

आपको बता दें कि, फिल्म के रिव्यूज अब तक जितने भी किए गए हैं, वो काफी अच्छे हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म के आखिरी 20 मिनट बेहद कमाल के हैं, जिस पर से आपकी नजरें हटेंगी ही नहीं. कुल मिलाकर कहें तो जितनी मेहनत फिल्म के डायरेक्टर शंकर ने की थी वो आखिरकार सफल होती दिख रही है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi