S M L

Revealed : इस वजह से 2.0 में नहीं हैं ऐश्वर्या राय, निर्देशक ने किया खुलासा

ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी

Updated On: Nov 25, 2018 11:59 AM IST

Ankur Tripathi

0
Revealed : इस वजह से 2.0 में नहीं हैं ऐश्वर्या राय, निर्देशक ने किया खुलासा

साउथ सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘2.0’ जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इस फिल्म की रिलीज में महज 4 दिन का समय ही शेष बचा है. फिल्म के प्रमोशन में भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जा रही है. वहीं बीते रोज मुंबई में फिल्म को लेकर एक बड़ी प्रेसवार्ता का आयोजन किया गया जहां फिल्म के निर्देशक शंकर एक्टर अक्षय कुमार और प्रोड्यूसर करण जौहर मौजूद थे. जहां इन सभी ने फिल्म से जुड़ी कई जानकारियों को साझा किया.

Aishwarya-Rai-2.0

वहीं इस दौरान फिल्म के निर्देशक शंकर ने मीडिया से अपनी बातचीत में बताया कि इस बार इस फिल्म में ऐश्वर्या राय क्यों नजर नहीं आएंगी. इस बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा '' 2.0 की कहानी काफी अलग है. साथ ही इसमें किरदार भी पुरानी फिल्म से भिन्न हैं. मगर फिल्म में रोबोट में प्ले किए गए ऐश्वर्या के किरदार को मेंशन किया गया है.'' इस फिल्म का दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है इस फिल्म का कुल बजट 550 करोड़ है.

[ यह भी पढ़ें :  Inside Pics : रणवीर दीपिका की वेडिंग पार्टी में खूब मस्ती करते नजर आए दूल्हा-दुल्हन, देखिए वीडियो और फोटोज ]

आपको बता दें कि, रजनीकांत और अक्षय की इस फिल्म में एमी जैक्सन मुख्य किरदार में नजर आएंगी. इस फिल्म के वीएफएक्स पर ढेर सारा रुपया खर्च किया गया है. ये फिल्म 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi