S M L

ऋतिक और टाइगर की फिल्म में हुई 2 हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर्स की एंट्री, मचने वाला है धमाल

ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म इसी साल के सितंबर से फ्लोर पर जाएगी

Updated On: Jul 31, 2018 02:15 PM IST

Arbind Verma

0
ऋतिक और टाइगर की फिल्म में हुई 2 हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर्स की एंट्री, मचने वाला है धमाल

ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ एक साथ बहुत जल्द बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं इस फिल्म के ऐलान के बाद से उनके फैंस काफी खुश हैं. ऐसे में बीच में ये भी खबर आई कि इस फिल्म को 6 देशों के 14 वर्ल्डक्लास शहरों में शूट किया जाएगा. लेकिन एक और बड़ी खबर इस फिल्म से जुड़ी सामने आ रही है.

2 इंटरनेशनल डायरेक्टर्स ने किया फिल्म को ज्वाइन

यशराज फिल्म्स बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म बनाने की कोशिश में जुटा है. वो इस फिल्म के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते. इस फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर ये सामने आ रही है कि इस फिल्म को 2 इंटरनेशनल टॉप स्टंट डायरेक्टर्स ने ज्वाइन कर लिया है. यानि अब और भी जबरदस्त धमाका इस फिल्म में होने वाला है. और दर्शकों का भी भरपूर मनोरंजन होने वाला है. इस बात की जानकारी फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ ने दी है. उन्होंने बताया है कि, ‘हमारी कोशिश देश में एक्शन फिल्मों के स्टैंडर्ड को बढ़ावा देने की है. इसलिए इस फिल्म के लिए हमने सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर्स को अपने साथ लिया है जो सबसे बड़े और हैरान कर देने वाले एक्शन सीक्वेंस को कोरियोग्राफ करेंगे. वो दो कोरियोग्राफर हैं एंडी आर्मस्ट्रांग और मिस्टर ओह.’

दोनों ने की हैं कई बड़ी फिल्में कोरियोग्राफ

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, एंडी ने हॉलीवुड की बड़ी फिल्में ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन’, ‘द अमेजिंग स्पाइडर मैन 2’, ‘प्लैनेट ऑफ एप्स’ और ‘चार्लीज एंजेल्स’ को डायरेक्ट किया है जबकि मिस्टर ओह ने ‘एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन’ को कोरियोग्राफ किया है. ऋतिक और टाइगर की ये फिल्म इसी साल के सितंबर से फ्लोर पर जाएगी. जबकि शूटिंग अगले साल के फरवरी तक खत्म होने की उम्मीद है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi