S M L

Shocking : देह व्यापार के रैकेट का हुआ पर्दाफाश, दो फिल्म एक्ट्रेस हैदराबाद से गिरफ्तार

बंजारा हिल्स इलाके में रविवार सुबह 2 फाइव स्टार होटेल्स में एक साथ छापेमारी की गई

Rajni Ashish Updated On: Dec 18, 2017 08:08 AM IST

0
Shocking : देह व्यापार के रैकेट का हुआ पर्दाफाश, दो फिल्म एक्ट्रेस हैदराबाद से गिरफ्तार

हैदराबाद में एक बार फिर हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है. हैदराबाद पुलिस ने दो फिल्म अभिनेत्रियों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया है. आजतक.कॉम के मुताबिक शहर की नॉर्थ जोन पुलिस ने एक होटल के रूप में दबिश दी थी, जिसमें प्रॉस्टीट्शन रैकेट चलने की सूचना मिली थी. इस दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्रियां सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया.

जानकारी के अनुसार, इनमें से एक एक्ट्रेस तमिल सिनेमा में काम करती है तो दूसरी टीवी बंगाली टीवी सीरियल्स में. पुलिस ने बताया कि पॉश बंजारा हिल्स इलाके के फाइव स्टार होटलों में शनिवार रात छापा मारा गया था. इस दौरान इनकी गिरफ्तारी हुई है. रूप से 55 हजार रुपए नकद और कई मोबाइल फोन मिले हैं.

एसएसपी पी. राधाकृष्णन ने कहा कि बंजारा हिल्स इलाके में रविवार सुबह 2 फाइव स्टार होटेल्स में एक साथ छापेमारी की गई. ताज डेक्कन और ताज बंजारा होटेल्स के 2 कमरों में छापेमारी के दौरान 2 आयोजकों को पकड़ लिया गया. इनकी पहचान बॉलिवुड, तेलुगू और तमिल फिल्मों के कास्टिंग निर्देशक मोनीश कडाकिया और कोठा संचालक डी. वेंकट राव के रूप में हुई है. इन पर ऑनलाइन रैकेट चलाने का आरोप है. ये ग्राहकों के लिए होटलों में कमरे बुक करते हैं. बता दें कि गिरफ्तार किए गए लोगों में एक ने बताया है कि वह लोग मुंबई से हीरोइनों को लेकर आते थे.

पंजगुट्टा पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस. रविंदर का कहना है कि पुलिस ने देह व्यापार रैकेट की सूचना पर होटल के कमरों में छापा मारा था. इसके बाद एक अन्य होटल से दो अभिनेत्री सहित चार लोग गिरफ्तार किए गए.

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय एक अभिनेत्री मुंबई की निवासी हैं, जिन्हें ताज डेक्कन के कमरा नंबर 328 से बचाया गया जबकि दूसरी अभिनेत्री (20) पश्चिम बंगाल की रहने वाली हैं. उन्हें ताज बंजारा के कमरा नंबर 412 से बचा लिया गया। पुलिस ने कहा, 'कडाकिया कास्टिंग निर्देशक और इवेंट मैनेजर है, वह मुंबई का रहने वाला है'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi