S M L

Shocking : टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर हुआ जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

खबर के मुताबिक रुपाली अपने पांच साल के बेटे और केयरटेकर के साथ गाड़ी चलाकर अंधेरी इलाके से घर जा रहीं थीं तभी बाइक पर जा रहे हैं दो लोगों के साथ उनकी कहासुनी हो गई

Rajni Ashish Updated On: Aug 05, 2018 07:34 PM IST

0
Shocking : टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली पर हुआ जानलेवा हमला, दो आरोपी गिरफ्तार

'साराभाई वर्सेज साराभाई' और 'संजीवनी' जैसे हिट टीवी शोज में काम कर चुकी पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली के साथ एक शॉकिंग घटना हुई है. दैनिक जागरण की खबर के मुताबिक रुपाली अपने पांच साल के बेटे और केयरटेकर के साथ गाड़ी चलाकर मुंबई के अंधेरी इलाके से घर जा रहीं थीं तभी बाइक पर जा रहे हैं दो लोगों के साथ उनकी कहासुनी हो गई. आरोप है कि दोनों ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया जिसे रुपाली के हाथ में चोट आई. यहीं नहीं आरोपियों ने बाइकवालों ने रुपाली को धमकाया भी और कुछ दूर तक गाड़ी का पीछा भी किया. चोटिल रुपाली को पास के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया. बाद में रुपाली की केयरटेकर ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को देखकर दोनों आरोपियों को मुंबई के दहाणू और परेल इलाके से हिरासत में लिया.

रुपाली के मुताबिक उनकी गाड़ी से बाइक को हल्का धक्का लग गया था. उन्होंने इसके लिए माफी भी मांगी थी. लेकिन बाइक के पीछे बैठे व्यक्ति ने उनके कार का शीशा तोड़ दिया और गाली गलौच करने लगा. "मेरा बच्चा और केयरटेकर बहुत डर गए थे और रोने भी लगे.

A post shared by Rups (@rupaliganguly) on

रिपोर्ट के मुताबिक बाद में दोनों आरोपियों को अंधेरी कोर्ट से जमानत दे दी गई. रुपाली ने बिग बॉस के पहले सीजन में भाग लिया था. पिछले साल वो साराभाई के दूसरे सीजन में भी नजर आई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi