S M L

सैफ-करीना के बेटे के 'तैमूर' नाम पर छिड़ा ट्विटर वार

सैफ अली खान और करीना का बेटा पैदा होते ही उसका नाम सोशल मीडिया पर छा गया.

Updated On: Dec 20, 2016 07:54 PM IST

FP Staff

0
सैफ-करीना के बेटे के 'तैमूर' नाम पर छिड़ा ट्विटर वार

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने मंगलवार सुबह ब्रीच कैंडी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया. सैफ अली खान और करीना का बेटा पैदा होते ही उसका नाम सोशल मीडिया पर छा गया.

बेटे के जन्म के बाद सैफ ने खुशी जाहिर करते हुए कहा, 'मुझे ये खबर देते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे बेटे तैमूर अली खान पटौदी का आज जन्म हुआ है.' इस ऐलान की देरी थी कि बस सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे का नाम ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा.

लोगों ने सैफ-करीना के बेटे का नाम तैमूर रखने पर तरह-तरह के ट्वीट किए. एक तरफ जहां दोनों के फैंस ने उन्हें बधाई दी वहीं कुछ बच्चे के नाम तैमूर रखने पर सवाल उठाया.

पाकिस्तान मूल के लेखक तारिक फतेह ने भी इस पर सवाल उठाते हुए लिखा टाइगर से तैमूर, सैफ-करीना ने अपने बच्चे का नाम उस पर रखा जिसने भारतीयों का नरसंहार किया.

वहीं करन जौहर के ट्वीट पर भी तारिक फतेह ने पूछा कि आपको क्या हो गया है? आप सैफ-करीना के बेटे का नाम तैमूर रखने पर खुश हैं?

वहीं कुछ लोगों ने कहा कि सैफ और करीना को इस बारे में पता नहीं होगा जैसे ही उन्हें इसका पता चलेगा वो निश्चित ही बच्चे का नाम बदल देंगे. एक यूजर ने लिखा कि इतने सारे नामों में सैफ-करीना को तैमूर नाम ही मिला.

साभार: न्यूज़18 इंडिया

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA
Firstpost Hindi