S M L

Followers War : अमिताभ बच्चन ने दे दी है ट्विटर छोड़ने की धमकी

क्या ट्विटर ने कम कर दिए हैं अमिताभ बच्चन के फेक फॉलोअर्स

Updated On: Feb 01, 2018 08:48 AM IST

Hemant R Sharma Hemant R Sharma
कंसल्टेंट एंटरटेनमेंट एडिटर, फ़र्स्टपोस्ट हिंदी

0
Followers War : अमिताभ बच्चन ने दे दी है ट्विटर छोड़ने की धमकी

कल हमने आपको बताया था कि ट्विटर फॉलोअर्स की वॉर में शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन को पछाड़ दिया है और बॉलीवुड में शाहरुख खान अब ट्विटर पर नंबर वन बन गए हैं. इंडिया में अब शाहरुख बस पीएम मोदी से पीछे हैं.

इस खबर के वायरल होते ही कल रात को इस पर अमिताभ बच्चन का ऐसा रिएक्शन आया जिसकी उम्मीद उनसे नहीं थी. पता चला कि ट्विटर ने अमिताभ बच्चन के फॉलोअर्स घटा दिए, जिससे अमिताभ बच्चन भड़क उठे हैं और कल रात ट्वीट करके उन्होंने ट्विटर छोड़ने तक की धमकी दे दी है.

यहां पढ़िए अमिताभ का धमकी भरा ट्वीट

वैसे तो ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या हर घंटे घटती बढ़ती रहती है. शाहरुख और अमिताभ दोनों के राउंड फिगर में 32.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. लेकिन जब गहराई से इस नंबर पर गौर किया जाए तो ये आंकड़ा 32,89, 9,634 पर नजर आ रहा है. वहीं शाहरुख खे फॉलोअर्स 32,93, 5,195 हैं. यानी नंबर्स के इस गेम में शाहरुख ने अमिताभ को पछाड़ दिया है.

shah-rukh-khan-amitabh-bachchan

जब इस तरह की न्यूज मीडिया में वायरल होने लगी और शाहरुख के फैंस उनके ट्विटर के बादशाह बनने का जश्न मनाने लगे तो रात करीब 11.35 बजे बॉलीवुड ने शहंशाह ने ट्विटर को अपना फरमान सुना दिया.

फेक फॉलोअर्स घटा देता है ट्विटर

वैसे ट्विटर ने इस मुद्दे पर अभी तक अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है. फिर भी ऐसा माना जाता है कि ट्विटर के अधिकारी उन लोगों के फॉलोअर्स को घटा देते हैं जिन्हें फेक अकाउंट्स से फॉलो किया जाता है.

ट्विटर पर बहुत सक्रिय हैं अमिताभ-शाहरुख

अमिताभ बच्चन देर रात तक ट्विटर पर सक्रिय रहते हैं. कभी-कभी तो सुबह चार बजे तक उन्हें ट्विट करते देखा गया है. अमिताभ ये काम खुद करते हैं वो अपने सभी फैंस के ट्वीट्स पढ़ते हैं और उनका जवाब देते हैं. शाहरुख का भी कुछ ऐसा ही हाल है. वो खुद सुबह 6 बजे तक ट्विट्स करते देखे गए हैं.

फेसबुक से भी हो चुका है अमिताभ का पंगा

फेसबुक पर भी अमिताभ खासे सक्रिय हैं, कुछ महीनों पहले अमिताभ का फेसबुक अकाउंट नहीं चल रहा था, जिसकी शिकायत उन्होंने ट्विटर के माध्यम से फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग से भी की थी. अब देखना ये है कि ट्विटर किस तरह से अमिताभ को फॉलोअर्स कम करने की सफाई देता है या फिर अमिताभ क्या सच में ट्विटर छोड़कर चले जाएंगे.

यहां पढ़िए - एक बार फिर फेसबुक पर भड़के अमिताभ, दिल की बात नहीं कर पा रहे शेयर

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi