S M L

परेश रावल पर केरल बाढ़ पीड़ितों को लेकर यूजर ने कसा तंज, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

परेश रावल ने ट्विटर यूजर को दिया करारा जवाब, कहा 'पैसे से आदमी का दिल नहीं तौला जा सकता की उसका दिल कितना बड़ा है'

Updated On: Aug 23, 2018 03:52 PM IST

Ankur Tripathi

0
परेश रावल पर केरल बाढ़ पीड़ितों को लेकर यूजर ने कसा तंज, एक्टर ने दिया ऐसा रिएक्शन

इन दिनों केरल में भारी बाढ़ का कहर जारी है. जिसके चलते वहां के लोगों को मुश्किलों का सामना करना पढ़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केरल में अबतक 370 से लोगों की जान इस जलप्रलय की वजह से जा चुकी है. जहां राज्य को करीब 20,000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान हुआ है. जिसके चलते केरल के सीएम पिनाराई विजयन ने सभी लोगों को सीएम राहत कोष में बढ़ चढ़ कर दान देने की अपील की है.

ऐसे में पूरा देश केरल की मदद कर रहा है. जहां बॉलीवुड हस्तियां भी केरल के लोगों के लिए आगे आईं हैं. आपको बता दें, बॉलीवुड के कई सितारों ने केरल के सीएम राहत कोष में बढ़ चढ़ कर दान किया है. साथ ही साथ दूसरों से भी इस नेक काम में मदद करने की अपील की है.

हाल ही में एक व्यक्ति ने इस नेक काम को एक सियासी मोड़ देने की कोशिश की है. इस व्यक्ति ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद परेश रावल से पूछा है कि केरल बाढ़ पीड़ितों के लिए उन्होंने ने कितने पैसे देखर मदद की है. इस व्यक्ति ने इस सवाल को पूछते हुए शाहरुख खान को धन्यवाद कहते हुए लिखा है ' केरल में पीड़ित भाई - बहनों की मदद करने के लिए शुक्रिया सर'. परवेज आलम नाम के इस शख्श ने इस ट्वीट में अक्षय कुमार और अनुपम खेर को भी टैग किया है. देखिए ट्वीट

[ यह भी पढ़ें :  दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सितारों की लिस्ट जारी, अक्षय-सलमान भी शामिल ]

15350137455b7e737148423

इस ट्वीट का जवाब देते हुए परेश रावल ने पलटवार किया और अपने जवाब में लिखा ' दान देना एक मानवतावादी नेक काम है, ये कोई पीआर नहीं है...सभी लोग अपने दिल से मदद करते हैं. पैसे से आदमी का दिल नहीं तौला जा सकता की उसका दिल कितना बड़ा है. परेश रावल बॉलीवुड के दिग्गज सितारों में से एक हैं. जो अपनी बेबाक राय रखने के लिए बॉलीवुड में मशहूर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi