S M L

Shocking : मैंने बनाया रानी मुखर्जी का करियर, उन्हें मुझे शुक्रिया कहना चाहिए - ट्विंकल खन्ना

आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है' में जो किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया था उस किरदार को पहले ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा गया था.

Updated On: Oct 17, 2018 07:57 PM IST

Ankur Tripathi

0
Shocking : मैंने बनाया रानी मुखर्जी का करियर, उन्हें मुझे शुक्रिया कहना चाहिए -  ट्विंकल खन्ना
Loading...

बीते रोज करण जौहर की पहली फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है’ को 20 साल पूरे हुए थे. इस खास मौके पर करण ने फिल्म की कास्ट से लेकर मीडिया पत्रकारों के लिए एक खास पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में फिल्म की स्टारकास्ट के साथ कई बॉलीवुड हस्तियों ने शिरकत की. इस पार्टी में ट्विंकल खन्ना भी पहुंची थी. जहां उन्होंने सभी के सामने बताया की कैसे उन्होंने इस फिल्म के जरिए रानी मुखर्जी का करियर बना दिया.

आपको जानकर हैरानी होगी की फिल्म ‘कुछ-कुछ होता है' में जो किरदार रानी मुखर्जी ने निभाया था उस किरदार को पहले ट्विंकल खन्ना के लिए लिखा गया था. लेकिन ट्विंकल ने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया था. इस वजह से ट्विंकल ने यहां इस बात का जिक्र करते हुए बताया की मैंने उस रोल को करने से इंकार किया इस वजह से वो रोल रानी को मिला और उनकी जिंदगी बन गई.

[ यह भी पढ़ें : Film Review : बधाई हो ! शानदार फिल्म हुई है ]

ट्विंकल खन्ना ने कहा '' सच कहूं तो कुछ-कुछ होता है मेरे हाथ से निकल गई इस बात का मुझे कोई अफसोस नहीं होता, लेकिन जब में आज फिल्म को मिलें तमाम अवॉर्डस और सम्मान को देखती हूं तो रिग्रेट होता है. करण मेरे पास इस बात का रोना रोते थे कि मैंने उनकी फिल्म में काम नहीं किया. लेकिन अब मैं उन्हें कह देती हूं कि अच्छा हुआ मैंने नहीं किया इस वजह से उनकी फिल्म सुपरहिट हुई. क्योंकि मैंने जितनी भी फिल्मों में काम किया है सब फ्लॉप हुई हैं. मैं रानी से कई बार कहा है कि मैंने उनका करियर बना दिया. ''

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi