S M L

रुस्तम यूनिफॉर्म नीलामी: धमकियों से नहीं डरेंगी ट्विंकल, अब खटखटाएंगी कोर्ट का दरवाजा

ट्विंकल खन्ना को रुस्तम का यूनिफॉर्म नीलाम करने को लेकर धमकियां दी जा रही हैं

Akash Jaiswal Updated On: Apr 30, 2018 10:38 AM IST

0
रुस्तम यूनिफॉर्म नीलामी: धमकियों से नहीं डरेंगी ट्विंकल, अब खटखटाएंगी कोर्ट का दरवाजा

ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार को शायद ही ये पता था कि फिल्म ‘रुस्तम’ में पहनी गई वर्दी को नीलाम करने की घोषणा उनके लिए कई मुसीबतें खड़ी कर देंगी. हाल ही में संदीप अहलावत नामके एक ऑफिसर ने ट्विंकल के इस फैसले पर ऐतराज जताते हुए कहा कि ये महज एक यूनिफॉर्म नहीं बल्कि उनका सम्मान और बलिदान है. इसलिए अगर उन्होंने इसे नीलाम करने का सोचा तो वो उन्हें हानि पहुंचाएगा और साथ ही कोर्ट में भी घसीटेगा.

इस बात से हैरान ने ट्विंकल ने अपने जवाब में कहा कि वो इस तरह की धमकियों पर रिएक्ट न करते हुए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगी.

दरअसल, फिल्म ‘रुस्तम’ में अक्षय ने जो नेवी ऑफिसर की वर्दी पहनी है, ट्विंकल उसे नीलाम करके उससे आए पैसों को सामाजिक कार्यो लिए खर्च करना चाहती हैं. लेकिन सोशल मीडिया पर कई लोगों ने इसपर ऐतराज जताया है.

ट्विंकल को लिखे गए अपने पोस्ट में संदीप अहलावत ने कहा, “फिल्म रुस्तम में जो आपके पति ने पहना वो महज एक कॉस्टयूम है. इंडियन आर्म्ड फोर्सेज (आर्मी, नेवी और एयरफोर्स) के अफसरों की पत्नी कभी भी पति के यूनिफॉर्म को नीलाम नहीं करते हैं. यूनिफॉर्म एक ऐसी चीज नहीं जो एक प्रोड्यूसर कलाकारों को फिल्मों में पहनने के लिए देता है. बल्कि इसके लिए देश के राष्ट्रपति से इजाजत मिलती है. इसे अपने खून पसीने से कमाया जाता है जिसे अंत में एक आर्मी अफसर के शव पर तिरंगे के साथ रखा जाता है. अगर तुमने (ट्विंकल) इसे नीलाम करने की जरा सी भी कोशिश की तो मैं तुम्हें कोर्ट में घसीटूंगा और हाथापाई भी करने से पीछे नहीं हटूंगा.”

इसके जवाब में ट्विंकल ने लिखा, “एक समाज के रूप में क्या हमें ये सही लगता है कि हम किसी भी महिला को एक यूनिफॉर्म या फिर किसी फिल्म की यादगार वस्तु को समाज के भले के लिए नीलाम करने के लिए धमकाएं और उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाने की चेतावनी दें? मैं इन धमकियों पर अपनी प्रतिक्रिया न देते हुए इसके खिलाफ लीगल एक्शन लुंगी. जय हिंद.”

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi