S M L

OMG: ट्विंकल ने रानी मुखर्जी के लिए कही ऐसी बात, करण भी पहले कर चुके हैं खुलासा

बीती शाम को करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरा होने की खुशी में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया

Updated On: Oct 17, 2018 04:31 PM IST

Arbind Verma

0
OMG: ट्विंकल ने रानी मुखर्जी के लिए कही ऐसी बात, करण भी पहले कर चुके हैं खुलासा
Loading...

बीती शाम को करण जौहर ने अपनी फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के 20 साल पूरा होने की खुशी में एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया था. इस पार्टी में फिल्म से जुड़े कलाकार तो थे ही लेकिन इसके अलावा भी कई बालीवुड हस्तियां इस पार्टी में शरीक हुई थीं, जिनमें ट्विंकल खन्ना भी एक थीं लेकिन ट्विंकल ने फिल्म से जुड़ी एक अहम बात का खुलासा किया है.

रानी को मिला मेरी वजह से फायदा

करण जौहर इस बात का खुलासा कई बार कर चुके हैं कि उन्होंने इस फिल्म में टीना के किरदार को ट्विंकल को ध्यान में रखते हुए ही लिखा था. करण किसी भी तरीके से ट्विंकल को इस फिल्म में कास्ट करना चाहते थे लेकिन ट्विंकल ने इस फिल्म को रिजेक्ट कर दिया था. ट्विंकल के न बोलते ही रानी मुखर्जी को ये रोल मिल गया. ट्विंकल ने इस पार्टी के दौरान पुरानी बात को याद करते हुए कहा कि, ‘रानी, माई डियर फ्रेंड, मैं ये तुम्हें पहले भी कई बार कह चुकी हूं...मैंने तुम्हारा करियर बना दिया था.’ हालांकि, ट्विंकल ने ये बयान हंसते हुए दिया जिसके जवाब में रानी ने कहा कि, ‘ट्विंकल इस फिल्म में काम न करने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

View this post on Instagram

#ranimukherjee #karanjohar #kajoldevgan #kuchkuchhotahain20years bash @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

डिंपल ने बताई थी करण को बात

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, करण जौहर ने खुद ही खुलासा किया था कि जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने उन्हें बताया कि वो इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगी तो उन्हें बहुत बड़ा झटका लगा था. वो कई बड़ी एक्ट्रेसेस के पास इस फिल्म का ऑफर लेकर गए थे लेकिन सभी ने मना कर दिया. बाद में आदित्य चोपड़ा ने रानी मुखर्जी का नाम सजेस्ट किया था.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi