Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Controversy: मल्लिका दुआ से विवाद पर अक्षय के बचाव में आईं ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर अक्षय कुमार का समर्थन करते हुए ये स्टेटमेंट दिया 

Akash Jaiswal Updated On: Oct 29, 2017 12:54 PM IST

0
Controversy: मल्लिका दुआ से विवाद पर अक्षय के बचाव में आईं ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच चल रहा विवाद अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. स्टार प्लस पर अक्षय के शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर उनके द्वारा किए गए एक कमेंट से विवाद इतना गरमा जाएगा ये शायद ही अक्षय को पता था.

अब इस पूरे मामले से परेशान अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर एक स्टेटमेंट जारी अपने पति का समर्थन किया है. ट्विंकल ने लिखा, “शो ‘द लाफ्टर चैलेंज के सेट’ पर चल रहे कंट्रोवर्सी के बारे में मैं कुछ कहना चाहूंगी. इस शो में एक बेल है जिसे इसके जज तब बजाते हैं जब शो के कॉन्टेस्टेंट्स के परफॉरमेंस उन्हें अच्छे लगते हैं. जब मिस दुआ बेल बजाने के लिए गईं तब अक्षय ने कहा, ‘मल्लिका जी आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं.’ जो कि घंटी बजाने से सम्बंधित कार्य पर एक श्लेष है. ये आम वाक्य है जो आदमी और औरत दोनों ही यूज करते हैं. उदारणार्थ, ‘मैं उसे बजाने गई’ या फिर ‘मैं बज गई’. यहां तक के रेड एफएम की भी टैग लाइन है ‘बजाते रहो’ वो भी किसी सेक्सिस्ट अर्थ के बिना.”

BRAWL : अब मजाक करने से डरेंगे अक्षय कुमार, मल्लिका दुआ ने लिया आडे़ हाथों

ट्विंकल आगे लिखती हैं, “मिस दुआ के पिता विनोद दुआ एक पोस्ट लिखते हैं, ‘मैं इस बेवक़ूफ़ अक्षय कुमार को तबाह कर दूंगा.’ तो क्या उनके इस स्टेटमेंट को भी इस संदर्भ में लिया जाए? शब्द, खास करके के हंसी-मजाक वाले इन्हें सही मायनों में लिया जाना चाहिए. में कॉमेडी में आजादी को लेकर हमेशा खाड़ी रही हूं जिसमें एआईबी के चर्चित कटाक्ष भरे शोज भी है जिसका मैंने समर्थन किया था और आज भी करती हूं. इसलिए विनम्रतापूर्वक मुझे इस विवाद में टैग करना बंद करें.”

बता दें कि इस विवाद पर अक्षय ने अब तक अपनी चुप्पी साध रही है. लेकिन सोशल मीडिया पर अक्षय के फैंस ने इस विवाद को लेकर मल्लिका को जमकर ट्रोल किया और इस बात का बतंगड़ बनाने के लिए उनका मजाक उड़ाया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi