Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

मल्लिका दुआ-अक्षय कुमार विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने मांगी माफी

ट्विंकल खन्ना ने ट्विटर पर स्टेटमेंट जारी करके कहा कि मैं भावुक हो गई थी

Akash Jaiswal Updated On: Nov 04, 2017 10:56 AM IST

0
मल्लिका दुआ-अक्षय कुमार विवाद पर ट्विंकल खन्ना ने मांगी माफी

अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ के बीच एक कमेंट को लेकर चल रहे विवाद में इन दोनों के परिवारवाले भी कूद पड़े थे. पहले मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने उनकी बेटी पर कमेंट किए जाने के कारण अक्षय पर निशाना साधा. इसके बाद अक्षय की पत्नी ने भी बचाव में आकर विनोद और मल्लिका से सवाल किया.

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. हमेशा अपने लेख और कमेंट्स से सुर्खियों में रहनेवाली ट्विंकल ने कहा कि उन्हें इस मामले में कमेंट नहीं करना चाहिए था और वो भावुक हो गई थी जिसके चलते उन्होंने कमेंट किया.

सोशल मीडिया पर ट्विंकल द्वारा जारी किए गए पोस्ट में उन्होंने लिखा उन्हें लगा कि इस मामले में उन्हें अनायास ही घसीटा जा रहा है. इस बात से वो परेशान हो गईं. इसी के साथ उनकी बेटी को भी इस विवाद में खींचा गया जबकि उसका इससे कोई लेना देना नहीं. इसलिए आनन-फानन में आकर उन्होंने विनोद और मल्लिका पर निशाना साधा.

आगे ट्विंकल ने लिखा कि वो समाज में बराबरी और नारीवाद का हमेशा से समर्थन करती आईं हैं. लगातार उनके परिवार पर किए गए कमेंट्स के कारण वो टूट चुकी थीं और इसलिए उन्होंने बिना सोचे समझे इस मामले में अपने रिमार्क्स दे दिए.

इस बात के लिए ट्विंकल ने अब सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी है.

बता दें कि इस पुरे मामले की शुरुआत तब हुई जब टीवी रियलिटी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ पर अक्षय ने मल्लिका से कहा, “मल्लिका जी आप बेल बजाओ, मैं आपको बजाता हूं.” अक्षय के इस कमेंट पर मल्लिका ने आपत्ति जताई थी जिसके बाद इस विषय को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi