S M L

शरद केलकर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर दिखाया जलवा!

इंडिया लक्ज़री स्टाइल वीक 2017 के दूसरे दिन शरद केलकर ने ट्रेडिशनल ब्लैक ड्रेस में दिखाया अपने फैशन का जलवा

Updated On: May 29, 2017 05:55 PM IST

Rajni Ashish

0
शरद केलकर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर दिखाया जलवा!

इंडिया लग्जरी स्टाइल वीक 2017 के दूसरे दिन डिजाइनर रोहित वर्मा के फैशन शो के लिए शरद केलकर ने शो स्टॉपर बन रैंप पर अपने फैशन का जलवा दिखाया.

शरद की जबरदस्त पर्सनालिटी ने ब्लैक ट्रेडिशनल ड्रेस ने चार चांद लगा दिए. रोहित वर्मा ने 'ह्यूमैनिटी और एनर्जी' से प्रेरणा लेकर यह ड्रेस तैयार की थी. रोहित के इस कलेक्शन में पंख, फर और जंजीरों को एक्सेसरी के तौर पर यूज किया गया था. शरद ने भी फर को अपने गले में लपेटा हुआ है.आप भी देखिए शरद के रैंप वाक की ये तस्वीरें, जो उन्होंने अपने सोशल हैंडल इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

ILSW 2017 walked for @rohitkverma #showstopper #fashion #Indian #actor @rameshdembla

A post shared by Sharad Kelkar (@sharadkelkar) on

बाहुबली हिंदी के लिए शरद बने थे प्रभास की आवाज शरद केलकर ना सिर्फ टीवी इंडस्ट्री के एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं बल्कि उसके साथ साथ एक बेहतरीन आवाज के मालिक हैं. उन्होंने कई बड़ी फिल्मों के नायकों के लिए हिंदी में डबिंग की है. बाहुबली सीरीज में मेन लीड प्रभास के लिए शरद ने डबिंग की थी. वहीं ट्रिपल एक्स: रिटर्न ऑफ जेंडर केज के हिंदी वर्जन के लिए शरद ने हॉलीवुड स्टार विन डीजल की आवाज की हिंदी डबिंग की थी.

sharada

टीवी के साथ फिल्मों में भी शरद ने बनाई पहचान

आजकल जहां शरद स्टार प्लस के शो 'कोई लौट के आया है' में अपनी एक्टिंग से सबको लुभा रहे हैं. वहीं, शरद को टीवी पर असली पहचान कलर्स के शो बैरी पिया के किरदार ठाकुर दिग्विजय भदौरिया से मिली थी. इस शो के लिए उन्हें आलोचकों से काफी सकारत्मक प्रतिक्रिया मिली थी.

साथ ही उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले थे. शरद केलकर नें अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2004 में फिल्म हलचल से की थी. उसके बाद उन्होंने कई फिल्में की. साल 2013 में आई फिल्म रामलीला में आलोचकों ने उनके अभिनय की बेहद तारीफ की. साल 2015 में वह सलमान खान की फिल्म हीरो में सेंट्रल कैरेक्टर में नजर आए थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi