S M L

Controversy : टीवी स्टार करण पटेल क्यों लेने जा रहे हैं इस शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन?

जे डी राउत नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर करण के नाम से फेक प्रोफाइल बनाई है और लोगों से करण बनकर फोन पर बात भी कर रहा है जिसके चलते करण को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है

Updated On: Mar 04, 2018 03:35 PM IST

Rajni Ashish

0
Controversy : टीवी स्टार करण पटेल क्यों लेने जा रहे हैं इस शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन?

स्टार प्लस के सबसे पॉपुलर शो 'ये हैं मोहब्बतें' के मुख्य अभिनेता और दर्शकों के बीच रमन भल्ला के नाम से लोकप्रिय करण पटेल अपनी उम्दा एक्टिंग के दम पर दर्शकों के फेवरेट एक्टर बन गए हैं. करण को उनकी जबरदस्त एक्टिंग और स्टाइल की वजह से टीवी की दुनिया का शाहरुख खान भी कहा जाता है. हाल ही में हमने बताया था कि करण के नाम से एक शख्स लोगों को फर्जी कॉल कर रहा है जिससे वो परेशान हो गए हैं. अब करण इस शख्स के खिलाफ लीगल एक्शन लेने जा रहे हैं.

करण के नाम से कौन कर रहा है लोगों को कॉल ?

खबरों के मुताबिक, जे डी राउत नाम के शख्स ने सोशल मीडिया पर करण के नाम से फेक प्रोफाइल बनाई है और लोगों से करण बनकर फोन पर बात भी कर रहा है जिसके चलते करण को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

हाल ही में करण ने सोशल मीडिया पर फोटोज और वीडियोज शेयर करते हुए जानकारी दी थी कि जे डी राउत नाम के शख्स के द्वारा उनके नाम से लोगों को फर्जी कॉल्स किये जा रहे हैं. करण ने एक विडिओ में ये भी बताया था कि 'उन्होंने केवल न्यूकमर के लिए एक मैसेज दिया था. इसके बाद इस शख्स से उनका कोई नाता नहीं है. इसके अलावा भी करण का कहना है कि, फैंस इससे दूर ही रहे खासकर महिलाएं. करण ने भी बताया है की जे डी राउत जिस नंबर से लोगों को कॉल कर रहा है वो उनका नंबर नहीं है. खबरों की माने तो करण ने इस शख्स के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज किया है. ये भी बताया जा रहा है कि फर्जी नंबर से ये शख्स लड़कियों को टीवी शोज में काम दिलवाने के नाम पर उनसे न्यूड फोटोज की डिमांड कर रहा है.

करण ने लेंगे लीगल एक्शन

करण अब इस धोखेबाज शख्स को माफ करने के मूड में नहीं है. स्पॉटबॉय.कॉम की खबर के मुताबिक करण ने कहा, "मैं अपने वकीलों के साथ मिलकर इस शख्स के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लेने वाला हूं"

उन्होंने कहा, "मुझे पता चला है कि मुझसे लोगों को मिलवाने के लिए ये शख्स उनसे पैसे मांग रहा है. यहां तक कि लड़कियों को काम दिलवाने के नाम पर उनसे न्यूड फोटोज कि भी डिमांड कर रहा है. जब मुझे इस स्थिति की गंभीरता का एहसास हुआ, तो मैंने अपने प्रशंसकों को इस धोखाधड़ी के बारे में चेतावनी देने के लिए एक संदेश पोस्ट किया. ये सब बातें बर्दाश्त के बाहर हो गईं हैं'.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi