Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Confirm : महज तीन माह से भी कम समय में टीवी का बाहुबली 'आरम्भ' हुआ बंद

स्टार प्लस का मेगा बजट पीरियड ड्रामा 'आरम्भ' तीन महीने से भी कम वक्त में ऑफ-एयर किया जा रहा है

Rajni Ashish Updated On: Aug 25, 2017 10:13 PM IST

0
Confirm : महज तीन माह से भी कम समय में टीवी का बाहुबली 'आरम्भ' हुआ बंद

स्टार प्लस पर बड़े ही ताम-झाम के साथ टीवी के सबसे महंगे में से एक शो 'आरम्भ कहानी देवसेना की' को शुरू किया गया था. लेकिन शो के फैंस के लिए एक बुरी खबर हमारे पास आई है. ये शो जो बड़े ही धूमधाम से जून के मध्य में शुरू हुआ था 10 सितंबर को बंद किया जा रहा है.

aarambh-launch

आपको बता दें कि ये शो सुपर डुपर हिट फिल्म सीरीज बाहुबली के राइटर के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने ये शो लिखा था. इस शो में साउथ इंडियन फिल्मों की हॉट अदाकारा कार्तिका नायर और हिंदी फिल्मों के एक्टर रजनीश दुग्गल मुख्य कलाकार के तौर पर दिखाई दिए थे.

Rajneesh-Duggal

ट्विस्ट भी नहीं ला पाया टीआरपी

इस शो के मेकर्स ने शो की टीआरपी ना आती हुई देख ट्रैक को बदलते हुए और कई ट्विस्ट लाने की कोशिश की लेकिन फिर भी ये शो रेटिंग्स लाने में विफल रहा. इसलिए थक हारकर चैनल ने आखिरकार इसे बंद करने का निर्णय लिया है.

rajneesh-duggal-1_14

एक न्यूज पेपर को दिए इंटरव्यू में शो के लीड अभिनेता रजनीष दुग्गल ने पुष्टि करते हुए कहा कि, "हां, इस शो का अंत हो रहा है. निर्माताओं ने 32 एपिसोड की सीरीज को सिर्फ 24 का कर दिया है. ये शो एक भव्य विचार था, लेकिन दुर्भाग्य से, हमें उतने नंबर्स नहीं मिले जितने की हम उम्मीद करते थे. वरुण देव और जल देव (शो में उनके पात्र) मेरे दिल के करीब रहेंगे "

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi