विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

कोल्ड वॉर : ये ऑन-स्क्रीन हीरो-हीरोइन रियल लाइफ में एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते

टीवी सीरियल्स में जहां ऑन-स्क्रीन हीरो-हेरोइन एक दूसरे के साथ रोमांस करते दिखते हैं वहीं रियल लाइफ में इनमें से एक दूसरे से बात भी बात तक नहीं करते हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 29, 2017 10:14 PM IST

0
कोल्ड वॉर : ये ऑन-स्क्रीन हीरो-हीरोइन रियल लाइफ में एक दूसरे को देखना तक नहीं चाहते

सीरियल्स में दिखने वाले टीवी स्टार्स की ऑन-स्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री के दर्शक दीवाने हो जाते हैं. लेकिन क्या इन दर्शकों को ये पता होता है कि जिन ऑन-स्क्रीन जोड़ियों की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को वो इतना प्यार करते हैं उनमें से कई रियल लाइफ में एक-दूसरे को देखना तक पसंद नहीं करते हैं.

अभी हाल ही में हमने आपको लाइफ ओके के हिट टीवी शो 'गुलाम' में इस शो के हीरो-हेरोइन के बीच चल रहे कोल्ड वॉर की खबर से अपडेट किया. हमने आपको बताया था कि जहां रंगीला और शिवानी की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री को दर्शक अपना जबरदस्त प्यार दे रहे हैं. वहीं रियल लाइफ में शिवानी यानी टीवी एक्ट्रेस नीति टेलर और रंगीला का रोल निभा रहे परम सिंह के बीच कोल्ड वॉर चल रही थी. यहां तक कि नीति और इस शो में नेगेटिव लीड की भूमिका अदा कर रहे विकास मनकतला के बीच भी कोल्ड वॉर चल रही थी.

इसके नतीजा ये हुआ कि निति को शो से बहार का रास्ता दिखा दिया गया.

index

प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि, "हालांकि, निति ने शो में उम्दा काम किया था. लेकिन शो में ट्विस्ट लाने के लिए एक स्ट्रांग फीमेल लीड को लाया जा रहा है. इसके साथ साथ ये जो नई एंट्री हो रही है वो शो में ग्लैमर का तड़का डालते हुए भी दिखाई देगी जिससे शो के लिए दर्शकों का इंट्रेस्ट बढ़ेगा.

शो में चल रहे कोल्ड वॉर का खामियाजा नीति को भुगतना पड़ा. इसके बाद उनके किरदार को शो में मार दिया गया ताकि उन्हें शो से निकला जा सके.

नीति ने मतभेद कि बात को किया स्वीकार 

 

एक लीडिंग न्यूज़ पेपर से नीति ने इस बारे में बात करते हुए कहा की, "शुरू में, चीजें ठीक थीं. सेट पर हम लोग बहुत मस्ती किया करते थे. परम और मैं हर रोज एक साथ दोपहर का खाना खाते थे. विकास जो शुरुआत में अकेले बैठकर लंच करते थे, वो भी बाद में हम लोगों के साथ ही खाना खाने लगे और हमारा एक मस्ती भरा ग्रुप बन गया.

विकास कि गुंजन भी अच्छी दोस्त बन गयी थी और हम रेगुलर तौर पर बाहर जाते थे. लेकिन अब हालात बदल गए हैं. सेट पर कुछ गलतफहमी ने हमारे बीच एक दरार पैदा कर दी है. मैंने विकास से बात करने कि भी कोशिश कि लेकिन लगता है कि तब तक देर हो चुकी थी.'

c7LKuLT

नीति ने आगे परम के साथ उनकी दोस्ती के बारे में कहा कि, "क्योंकि विकास और मैं एक-दूसरे से बात नहीं करते, परम भी अब दूरी बनाए रखना पसंद करते हैं. यह दुख की बात है कि हम सभी अब बात नहीं करते हैं. मुझे पता है कि सेट पर फोन ले जाने कि अनुमति नहीं है, इसलिए मैं अपने कमरे में ही सर्फिंग करती हूं और वहीं रहना पसंद करती हूं. ईमानदारी से, मुझे इन सब बातों से बहुत दुख हुआ है और यह काफी निराशाजनक है कि हमारे बीच बातें इतनी बिगड़ गयीं.'

niti-story+fb_647_022617012107

परम और विकास ने भी इशारों में कोल्ड वॉर कि बात को स्वीकारा 

वहीं परम ने इस मुद्दे पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इसमें कुछ कहने कि जरूरत है. हम सभी यहां काम करने के लिए आए हैं और मैं अपने काम पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और अपने करियर में आगे बढ़ना चाहता हूं'

विकास ने भी परम जैसी बातें करते हुए कहा कि "हम सभी सह-अभिनेता हैं और सेट पर दोस्ती या रिलेशन बनाने नहीं आते हैं. जहां तक मेरे सहकर्मियों की बात आती है, तो मैं सिर्फ शांति और सौहार्द चाहता हूं ताकि हम सब शो के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें."

holi-story+fb_647_031117032927

नीति-परम के अलावा भी टीवी इंडस्ट्री के कई सुपर हिट ऑन-स्क्रीन जोड़ियों के बीच भी कोल्ड वॉर की खबरों ने सुर्खियां बनायीं थी.

जानते हैं ऐसी ही कुछ टीवी की रोमांटिक जोड़ियों के बारे में जो असल जिंदगी में एक दूसरे से नफरत करते हैं.

 

हिना खान और करण मेहरा

IndiaTv4670b8_akshra-naitik

स्टार प्लस के सुपर हिट शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में पिछले कुछ समय पहले तक अक्षरा और नैतिक के तौर पर दिखने वाले हिना खान और करण मेहरा ने हाल ही में ये शो छोड़ा है. इसके पहले तक सालों से 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की नैतिक-अक्षरा के तौर पर इन दोनों की जोड़ी दर्शकों की फेवरेट जोड़ी हुआ करती थी. बावजूद इसके लीड कपल करण (नैतिक) और हिना (अक्षरा) कभी फ्रेंडली नहीं हो पाए. वैसे, इनके बीच कभी कोई झगड़ा भी नहीं हुआ, लेकिन फिर भी ये आपस में बात नहीं करते थे.

श्वेता तिवारी और सीजैन खान

Cezanne-khan-Kasauti-Zindagi-Kay

स्टार टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी के' में श्वेता तिवारी और सीजैन खान की जोड़ी को दर्शकों ने तहे दिल से चाहा था. लेकिन ये जोड़ी भी ऑफ-स्क्रीन बात नहीं करती थी. हालांकि, प्रोफेशनल कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए इन्होंने अपने पर्सनल डिफरेंसेज को दूर रखा.

तोरल रासपुत्रा और सिद्धार्थ शुक्ला

20130930074917_Siddhart-and-TOral

टीवी शो 'बालिका वधु' की जोड़ी तोरल रासपुत्रा (आनंदी) और सिद्धार्थ शुक्ला (शिव) के बीच उस वक्त सब बिगड़ लगा जब वे हनीमून सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर गए थे. किसी वजह से दोनों के बीच खूब लड़ाई हुई. सूत्रों के मुताबिक, "कश्मीर से जब ये लौटे तो इनके बीच कुछ भी ठीक नहीं था. उसके बाद इनके रिश्ते कभी नहीं सुधरे. बताया जाता है कि सेट पर लाइन्स डिस्कस करने और मीडिया से रूबरू होते वक्त ही ये बात करते थे. बाकी टाइम एक दूसरे को इग्नोर करते थे.

दिव्यांका त्रिपाठी और करण पटेल

5-Raman-and-Ishita-Karan-Patel-and-Divyanka-Tripathi

कुछ समय पहले तक 'ये हैं मोहब्बतें' की लीड जोड़ी दिव्यांका और करण के बीच कोल्ड वॉर की खबरें अक्सर आया करती थी. दोनों पहले एक-दूसरे से दूरी बनाते थे. वजह थी करण का नखरे दिखाना और सेट पर लेट आना. हालांकि, दिव्यांका के एक्सीडेंट के बाद करण ने अपना रवैया बेहतर बनाया और दोनों ही रिश्ते सुधरने लगे. इसके बाद कारन दिव्यांका की शादी में अपनी पत्नी के साथ पहुंचे जिससे इनके रिश्ते बेहतर हो गए.

दीपिका सिंह और अनस रशीद

diya-aur-baati-130813

स्टार प्लस के शो 'दीया और बाती हम' के लीड पेयर दीपिका सिंह (संध्या) और अनस रशीद (सूरज) एक समय अच्छे दोस्त हुआ करते थे. लेकिन दीपिका और अनस के रिश्ते तब ख़राब हो गए, जब दीपिका ने अनस को सरेआम सेट पर थप्पड़ जड़ दिया था. सूत्रों के मुताबिक, दीपिका ने गलत तरीके से छूने की वजह से अनस को थप्पड़ जड़ा था. इसके बाद दोनों की बातचीत बंद है. हालांकि, इनके डिफरेंसेस ऑन-स्क्रीन कभी नजर नहीं आये.

विवियन डिसेना और दृष्टि धामी

Drashti Dhami indian Television Star (18)

कलर्स पर टेलीकास्ट हुए हिट शो 'मधुबाला एक इश्क एक जुनून' के लीड पेयर विवियन और दृष्टि इगो इश्यूज की वजह से के एक दूसरे से बात नहीं करते थे. विवियन के शो छोड़ने और दोबारा ज्वाइन करने के लिए दोनों का रिश्ता और भी ज्यादा बिगड़ गया था.

सोनारिका भदौरिया और मोहित रैना

001

लाइफ ओके के हिट टीवी शो 'देवों के देव.. महादेव' में भगवन शिव यानी मोहित रैना और पार्वती का रोल निभा रही सोनारिका भदौरिया के बीच भी जबरदस्त कोल्ड वॉर हुआ करती थी. यही वजह है कि सोनारिका को शो से रिप्लेस कर दिया गया था.

रजत टोकस और परिधि शर्मा

Paridhi-Sharma-and-Rajat-Tokas

2013-15 तक जी टीवी पर टेलिकास्ट हुआ 'जोधा अकबर' शो लव स्टोरी पर बेस्ड था. लेकिन इस टीवी शो के स्टार्स रजत टोकस और परिधि शर्मा असल में एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं. रजत को लगता था कि वो परिधि से सीनियर हैं, इसलिए वो उनसे दूर ही रहते थे. भले ही ये दोनों स्टार्स एक-दूसरे से बात नहीं करते थे, लेकिन अपने सीन्स ये आसानी से शूट कर लेते थे.

सनाया ईरानी और फरहान खान

wpid-sanaya-farhan

बताया जाता है कि फरहान खान ने टीवी शो 'छनछन' सनाया के नॉन-सपोर्टिव बर्ताव की वजह से छोड़ा था. दोनों का अक्सर झगड़ा होता था. वैसे, फरहान को सनाया के साथ तालमेल बैठाने के लिए कई प्रॉब्लम्स का सामना करना पड़ा, जिसका असर उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री पर नजर आया. आखिरकार, फरहान को शो में रिप्लेस कर दिया गया। फरहान ने एक बार कहा भी था कि सनाया उनके साथ शूट के दौरान काफी रूड थीं. यह शो मार्च, 2013 से सितंबर, 2013 के बीच टेलिकास्ट हुआ.

प्रीतिका राव और हरशद अरोड़ा

Preetika-Rao-and-Harshad-Arora

भले ही कलर्स पर टेलीकास्ट हुए शो 'बेइंतहा' की लीड जोड़ी प्रीतिका और हरशद हमेशा एक-दूसरे को गुड़ फ्रेंड्स बताते आए हों, लेकिन सूत्रों के मुताबिक, बातचीत से बचने के लिए ये कपल शूटिंग खत्म होते ही सेट से बाहर चला जाया करता था.

रति पाण्डेय और सुमित वत्स

Sumit-Vats-Rati-Pandey

जी टीवी के शो 'हिटलर दीदी' में मुख्य कलाकार के तौर पर रति पाण्डेय और सुमित वत्स को काफी पसंद किया गया था. लेकिन शो की मुख्य अदाकारा रति को सुमित काफी इरिटेटिंग लगते थे, इसलिए वे उनसे दूरी बनाए रखती थीं. वहीं, सुमित अपनी को-स्टार के बारे में कुछ भी कहने से बचते थे. रति के डिस्टेंस बनाने से उन्हें कोई प्रॉब्लम नहीं थी.

अंकिता शर्मा और नवी भंगु

ankita sharma

टीवी शो 'अमृत मंथन' की जोड़ी अंकिता और नवी भी एक-दूसरे से दूर रहना पसंद करते थे. हालांकि, दोनों के बीच कभी झगड़ा नहीं हुआ. लेकिन नवी के हरयाणवी एटिट्यूड से अंकिता को प्रॉब्लम थी. नवी ने एक दफे अंकिता को 'मर्दाना' तक कह दिया था.

संदीप आनंद-नेहा पेंडसे

madam12-1457096765

लाइफ ओके के कॉमेडी शो 'मे आयी कम इन मैडम?' में साजन-संजना जहां सीरियल में बॉस और एम्प्लोयी के तौर पर शो में जबरदस्त एक्टिंग से दर्शकों को खूब एंटरटेन करते हैं वहीं ऑफ-स्क्रीन दोनों के बीच सिर्फ काम की बातें ही होती हैं. संदीप का मानना है कि वो सेट पर सिर्फ काम करने आते हैं ना कि दोस्ती करने के लिए.

रतन राजपूत- अयाज अहमद

ratan

एंड टीवी के शो 'जय संतोषी मां' में धैर्य और संतोषी के किरदार में दिखने वाले ऑन-स्क्रीन कपल रतन राजपूत- अयाज अहमद के बीच भी कोल्ड वॉर की खबरें आयी हैं. दोनों के बीच एक जबरदस्त झगड़ा भी हुआ जिसके बाद ये दोनों सिर्फ अपने काम से काम रहते हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला-रश्मि देसाई

sid rashmi

कलर्स के शो 'दिल से दिल तक' में पार्थ और शोरवोरी का रोल निभा रहे फेमस टीवी स्टार्स सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के बीच कई बार सेट पर जबरदस्त फाइट की खबरें बहार आयीं हैं. सिद्धार्थ के एटीट्यूड की वजह से सेट पर कई बार प्रॉब्लम्स की न्यूज बाहर आयी है.

नीति टेलर और पार्थ समंथा

parth-samthaan-kyy-2-07-1483787621

'ये कैसी यारियां' (2014-15) के लीड पेयर नीति और पार्थ जहां युवाओं के बीच में बेहद पॉपुलर थे वहीं ये दोनों एक-दूसरे को पसंद नहीं करते थे. एक वक्त इनका झगड़ा इतना बढ़ गया था कि पार्थ ने शो छोड़ दिया था.

सिमरन कौर और मुदित नायर

Simran-Kaur-And-Mudit-Nayar-From-Anamika

शो 'अनामिका' में टाइटल रोल प्ले कर रही सिमरन कौर असल जिंदगी में बेहद ही इंट्रोवर्ट हैं. रिजर्व नेचर की होने की वजह से वह सेट पर अकेले ही रहना पसंद करती हैं. इसलिए ही मुदित और सिमरन की अब तक आपस में रैपो नहीं बन पाई है और यही वजह है कि ये दोनों अपने सीन्स शूट करने के बाद एक-दूसरे से बात तक नहीं करते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi