Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

Dussehra Special: दशहरा पर टीवी सिलेब्स ने मांगी ये मनोकामना

आज देशभर में दशहरा बड़े ही हर्षोल्हास के साथ मनाया जा रहा है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 30, 2017 01:28 PM IST

0
Dussehra Special: दशहरा पर टीवी सिलेब्स ने मांगी ये मनोकामना

दशहरा त्यौहार है सत्य और विजय का, बुराई पर अच्छाई की जीत का. इस पवित्र दिन पर टेलीविजन के इन सितारों ने भगवान से ये विशेष प्रार्थना की है.

Kunal Jaisingh

कुणाल जयसिंह: मुझे लगता है कि वो हर बुराई जो लोगों को बुरे काम करने के लिए मजबूर कर देती है वो खत्म हो जाए.रावन के साथ ही हमारे दिलों से असुरक्षा की भावना खत्म हो. प्रार्थना करता हूं कि हमारी जिंदगी में सकारात्मकता, शान्ति, इंसानियत बढ़े.

Helly Shah

हेली शाह: मुझे लगता है कि बच्चों का अवैध व्यापार करने वाले लोगों का भंडाफोड़ होना चाहिए. ये लोग बच्चों को काम पर लगाते हैं उनका व्यापार करते हैं और उन्हें तंग करते हैं. उम्मीद करती हूं रावण दहन के साथ ही इन सभी चीजों का खात्मा हो.

Shubhangi Atre

शुभांगी अत्रे: मुझे लगता है कि जिम्मेदार पद पर मौजूद लोगों का भ्रष्टाचार की और बढ़कर बेईमानी की और चलना और फायदा कामना बेहद गलत है. भ्रष्टाचार के चलते रिश्वतखोरी और ग़बन जैसी गैरकानूनी तत्व मौजूद है. इसलिए रावन के साथ ही भ्रष्टाचार खत्म हो और सभी लोग एकता का आनंद ले सकें.

Tanya Sharma

तान्या शर्मा: मुझे लगता है कि वैश्यावृति का धंदा अब बंद होना चाहिए. ऐसी प्रथाओं की वजह से गरीब लडकियां और छोटी बच्चियां बेच दी जाती है. रावण के साथ ऐसे चीजों का अंत होना चाहिए और ये देश लडकियों के लिए सुरक्षित बनें.

roop durgapal

रूप दुर्गापल: मेरी राय में, शिक्षा की कमी के कारण देश में गरीबी और बुराई बढ़ती है. इस दसहरा, मैं चाहती हूं कि विद्याहीनता का नाश हो और हम भविष्य में एक सजग और पढ़े लिखे समाज की ओर बढ़े.

abhishek sharma

अभिषेक शर्मा: मेरे लिए धोखा रावण के सामान है. ये हर जगह राजनीति के नाम पर मौजूद है. सरकार से लेकर मैं जिस इंडस्ट्री में हूं ये हर जगह है. उम्मीद करती हूं कि धोखा बंद हो और हम एक ऐसे देश में रहे जहां इमानदार, पारदर्शी और सच्चा टैलेंट हो.

Piyush Sahdev

पियूष सचदेव: आए दिन हमें बलात्कार की घटनाएं सुनने को मिलती ह. बच्चों के साथ बलात्कार करना और उनकी हत्या करने से भी पीछे ना हटना, ऐसे रावण का अंत हो और ये देश रहने के लिए एक बेहतर जगह बने.

Additi Gupta

अदिति गुप्ता: रावण के साथ ही लड़कियों का बलात्कार करने वाले लोगों को भी सजा मिलनी चाहिए. वो लोग ऐसे जुर्म करके इससे बच निकलने का सोच भी कैसे सकते हैं. दसहरा अपने आप में एक सबक है जो हर परिस्थिति में हमें सचाई और बुराई पर अच्छाई की सीख देती है.

Mahika Sharma

माहिका शर्मा: कई सरकारी अफसर अपनी ताकत का गलत प्रयोग करके गरीब और मासूम लोगों को सताते हैं जिस वजह से देश में गैरकानूनी काम बढ़ते हैं. ऐसे लोगों को एक्सपोज करना चाहिए और रावण की तरह इन्हें भी सजा दी जानी चहिए.

Rohit Shetty

रोहित शर्मा: मेरे अनुसार, हमारे अंतर के शैतान जैसे असुरक्षा, लालच और नफरत खत्म होने चाहिए. हर इंसान को इन भावानाओं से परे रहकर प्रेम, दया और दरयादिली दिखानी चाहिए. इस तरह से ये दुनिया रहने के लिए एक बेहतर जगह बन पाएगी. एक इंसान के बदलाव लाने से बेहतर ये है सभी लोग मिलकर इसके लिए अगर काम करे तो ये दुनिया और भी अच्छी जगह बन सकती है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
जो बोलता हूं वो करता हूं- नितिन गडकरी से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi