S M L

OMG : 'Nepotism' को लेकर इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान, खुल जाएगी इंडस्ट्री की पोल

सरगुन मेहता ने कहा कि बॉलीवुड में अच्छे रोल कभी भी हम लोगों (बाहरी) को नहीं मिलते हैं, हम उन रोल पर कभी ऑडिशन भी नहीं देते, क्योंकि उनके ऑडिशन पहले ही हो चुके होते हैं

Rajni Ashish Updated On: May 07, 2018 01:26 PM IST

0
OMG : 'Nepotism' को लेकर इस पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस ने दिया ऐसा बयान, खुल जाएगी इंडस्ट्री की पोल

नेपोटिस्म यानी भाई -भतीजावाद की समस्या से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी अछूता नहीं है. पिछले दिनों करण जोहर और कंगना रनौत के बीच इसी मुद्दे को लेकर खूब कोल्ड वॉर हुआ. अब छोटे पर्दे और पंजाबी फिल्मों में एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीतने वाली टीवी एक्ट्रेस सरगुन मेहता ने फिल्म इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद को लेकर बड़ी बात कही है.

अमरउजाला की खबर के मुताबिक उन्होंने फिल्मों में स्टार किड्स और बाहर से आने वाले कलाकारों के बीच के अंतर पर विस्तार से चर्चा करते हुए कई अहम बातें कही हैं. रिपोर्ट के मुताबिक मीडिया ने सरगुन मेहता से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद पर कई सवाल पूछे. सरगुन ने सवालों का जवाब देते हुए कहा कि बॉलीवुड में अच्छे रोल कभी भी हम लोगों (बाहरी) को नहीं मिलते हैं, हम उन रोल पर कभी ऑडिशन भी नहीं देते, क्योंकि उनके ऑडिशन पहले ही हो चुके होते हैं. अपनी बातों को उदाहरण के साथ बताते हुए सरगुन मेहता ने कहा कि पिछले कुछ सालों में कितने बाहरियों को बॉलीवुड में रोल मिले हैं. उन्होंने प्यार का पंचनामा एक्ट्रेस नुशरत भरूचा और कार्तिक आर्यन का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों स्टार को किसी ने भी लॉन्च नहीं किया और न ही इन दोनों को बड़े बजट की फिल्मों में काम मिला, वहीं इन दिनों ने छोटी फिल्मों में इसलिए काम किया क्योंकि उनके लिए यह फिल्में एक मौके के जैसी थीं. आपको बता दें कि सरगुन मेहता 'बालिका वधू' और 'जमाई राजा' जैसे कई टीवी सीरियल में नजर आ चुकी हैं. सरगुन को कई पंजाबी गानों में भी देखा जा सकता है. वह इन दिनों पंजाबी फिल्मों में भी काम कर रही हैं. उनके पति रवि दूबे भी कई टीवी सीरियल में नजर आ चुके हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi