S M L

Shocking : शूटिंग के दौरान इस टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा

प्राची को फौरन डॉक्टर के पास दे जाया गया. सेफ्टी के लिए प्राची को दो इंजेक्शन दिए गए. फिलहाल प्राची को आराम करने को कहा गया है और जल्द वो अगले एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगी.

Rajni Ashish Updated On: Apr 03, 2018 10:53 PM IST

0
Shocking : शूटिंग के दौरान इस टीवी एक्ट्रेस के साथ हुआ बड़ा हादसा

स्टार प्लस के शो ‘इक्यावन’ की लीड एक्ट्रेस के साथ कुछ ऐसा हुआ जिसके बाद शो की शूटिंग रोकनी पड़ी. इक्यावन की सुशील यानी प्राची तेहलान को दो जर्मन शेफर्ड कुत्तों के साथ सीन शूट करना था, तभी एक कुत्ते ने शूटिंग के बीच में ही प्राची पर हमला बोल दिया.

स्पॉटबॉय से बात करते हुए प्राची ने बताया, मेरा किरदार शो में काफी बहादुर है. मुझे ऐसा सीन करना था कि कुत्ते से मुझे डर नहीं लगता. उसी दौरान शूटिंग कर रहे एक कुत्ते ने मेरे पैर पर अटैक किया और हाथ में लिए हुए डंडे को जोर से काटने लगा.

डॉक्टर ने दी है आराम करने की सलाह

घटना के बाद प्राची को फौरन डॉक्टर के पास ले जाया गया. सेफ्टी के लिए प्राची को दो इंजेक्शन दिए गए. फिलहाल प्राची को आराम करने को कहा गया है और जल्द वो अगले एपिसोड की शूटिंग शुरू करेंगी.

सीरियल में इन दिनों सत्या और सुशिल की दोस्ती होती दिखाई दे रही हैं जिससे दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं और इसी वजह से शो ने टीआरपी रेटिंग में पहले से ज्यादा बढ़त बना ली हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
FIRST TAKE: जनभावना पर फांसी की सजा जायज?

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi