S M L

देवोलीना भट्टाचार्य को पीएम मोदी का लैटर, कहा ‘स्वच्छता अभियान से जुड़े’

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को पीएम मोदी ने लैटर लिखकर ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान’ से जुड़कर काम करने का रिक्वेस्ट किया है

Akash Jaiswal Updated On: Sep 22, 2017 05:56 PM IST

0
देवोलीना भट्टाचार्य को पीएम मोदी का लैटर, कहा ‘स्वच्छता अभियान से जुड़े’

स्टार प्लस के टीवी शो साथ निभाना साथियां से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्य को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पत्र लिखा है. इस पत्र में पीएम ने देवोलीना से आग्रह किया कि वो सरकार के स्वच्छ भारत अभियान से जुड़ कर देश में स्वच्छता का संदेश फैलाए.

नरेन्द्र मोदी द्वारा भेजे गए इस पत्र को पढ़कर देवोलीना बहुत खुश हुईं और उन्होंने गर्व के साथ इस बात को शेयर करते हुए ट्विटर पर फोटो पोस्ट किया. उन्होंने पीएम का वो पत्र शेयर करके कैप्शन लिखा, “स्वच्छता ही सेवा मूवमेंट से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी आपका धन्यवाद. जय हिंद.”

छोटे पर्दे पर देवोलीना की फैन फोलोविंग को देखते हुए सरकार ने ये लैटर देवोलीना को लिखा. अपने ‘स्वच्छता ही सेवा’ नामके इस अभियान के लिए पीएम मोदी कई सारे स्टार्स को लैटर लिखकर इससे जुड़ने का आग्रह कर रहे हैं. ताकि स्वच्छता का संदेश और भी प्रभावशाली ढंग से जनता के बीच दिया जा सके.

इससे पहले उन्होंने अनिल कपूर और रितेश देशमुख को भी इस अभियान से जुड़ने के लिए लैटर लिखा था.

Viral : गोपी से लेकर इच्छा तक, टीवी की संस्कारी बहुओं ने बोल्ड अवतार से बनाई सुर्खियां

छोटे पर्दे की लोकप्रिय बहु देवोलीना हाल ही में सोशल मीडिया पर अपना बोल्ड अंदाज दिखाने के चलते चर्चा का विषय बनी हुई थीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi