S M L

OMG : अनूप जलोटा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, किए बड़े खुलासे

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनूप जलोटा पर एक ऐक्ट्रेस ने सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है

Updated On: Sep 22, 2018 03:46 PM IST

Rajni Ashish

0
OMG : अनूप जलोटा पर इस एक्ट्रेस ने लगाया यौन शोषण का आरोप, किए बड़े खुलासे

सलमान खान के विवादों से भरे रियलिटी शो बिग बॉस सीजन 12 में कंटेस्टेंट्स के तौर पर आये 65 साल के अनूप जलोटा और उनकी जोड़ीदार जसलीन मथारू सबसे ज्यादा सुर्खियां में है. शो में कंटेस्टेंट्स के तौर पर आए 65 साल के भजन सम्राट अनूप जलोटा और उनकी 28 साल की हॉट गर्लफ्रेंड जसलीन के रिश्ते पर सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ तरह तरह की बातें हो रही हैं. इनके रिश्ते पर तरह मिम्स, शायरी और जोक्स बन रहे हैं. बिग बॉस प्रीमियर के दौरान जब अनूप और जसलीन ने जैसे ही स्टेज पर सलमान खान के सामने ये खुलासा किया कि वो पिछले 3 साल से जसलीन के साथ रिश्ते में हैं तब हर कोई दंग रह गया.इस बीच टीवी की एक नामी एक्ट्रेस ने अनूप जलोटा पर बड़ा इल्जाम लगा दिया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, अनूप जलोटा पर एक ऐक्ट्रेस ने सेक्शुअल असॉल्ट का आरोप लगाया है. इस ऐक्ट्रेस ने अनूप जलोटा पर मॉलेस्टेशन का आरोप लगाते हुए कहा है कि अनूप ने उनसे सेक्शुअल फेवर्स मांगे थे और बदले में टीवी पर बड़ा रोल दिलाने का वादा किया था. अब इस एक्ट्रेस ने अनूप पर केस भी दर्ज करवा दिया है. इंडिया स्कूप्स नाम की वेबसाइट के मुताबिक अनीषा सिंह शर्मा नाम की एक मॉडल ने 65 वर्षीय जलोटा पर आरोप लगाया है कि उसे बिग बॉस 12 में अपने साथ ले जाने के वादे के साथ सेक्स के लिए इस्तेमाल किया गया है.

अनीषा सिंह शर्मा ने खुलासा किया हैं कि जसलीन के साथ रिलेशन में रहते हुए कई बार ओरल सेक्स किया.रिपोर्ट में ये भी कहा गया हैं कि अनूप ने उसे धमकी भी दी थी कि अगर ये बात किसी और से बताएगी तो उसे मार देंगे. वैसे अनिशा भी हाल ही में विवादों में आ गई थी जब उसकी न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर लीक हो गई थी.

बता दें यह पहली दफा नहीं है जब जलोटा पर आरोप लगे हों इससे पहले भी, रीना गोलन नाम की एक इज़राइली मॉडल ने आरोप लगाया था कि अनूप जलोटा ने उससे सेक्सुअल फेवर मांगा था

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi