विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

Revealed : 'बेहद' फेम सुमित भारद्वाज का हुआ एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर से ब्रेकअप

सुमित भारद्वाज और सोनल वेंगुरलेकर के प्यार भरे रिश्ते में दरार की खबरें आयीं हैं

Rajni Ashish Updated On: Jul 19, 2017 09:14 PM IST

0
Revealed : 'बेहद' फेम सुमित भारद्वाज का हुआ एक्ट्रेस सोनल वेंगुरलेकर से ब्रेकअप

लगता है जैसे आजकल टीवी इंडस्ट्री में ब्रेकअप और डाइवोर्स की बयार बह रहीं है. टीवी एक्टर पंकित ठक्कर, अविनाश सचदेव, अमित टंडन की शादी में आयी प्रॉब्लम की न्यूज तो हम आपको दे ही चुके हैं. वहीं अब टीवी इंडस्ट्री के एक क्यूट कपल के भी ब्रेकअप की खबरें आ रहीं हैं.

article-20171611050239902000 सोनी टीवी के शो 'बेहद' में अयान का किरदार निभा रहे एक्टर सुमित भारद्वाज और कलर्स के शो 'शास्त्री सिस्टर्स' फेम सोनल वेंगुरलेकर के प्यार भरे रिश्ते में दरार की खबरें आयीं हैं. सोर्स की मानें तो इस कपल का ब्रेकअप हो चुका है. हालांकि, इस बारे में जब एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट ने इन दोनों से बात करनी चाही तो सुमित ने तो इस बात को खारिज कर दिया. वहीं, सोनल ने इस मामले में चुप्पी साधी हुयी है.

DBPQ95XWAAEwQFp

बता दें कि कलर्स पर टेलिकास्ट होने वाले टीवी शो 'शास्त्री सिस्टर्स' के सेट पर सुमित और सोनल की पहली मुलाकात हुयी थी. इस शो में ये दोनों ऑन-स्क्रीन कपल का किरदार निभा रहे थे. ऑन-स्क्रीन लव कब रियल लाइफ लव में बदल गया इन दोनों को पता ही नहीं चला. बाद में इन्होंने अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था. ये शो साल 2015 में ऑफ एयर हो गया था. सुमित अभी सोनी के पॉपुलर टीवी शो 'बेहद' में  कुशाल टंडन यानी अर्जुन के भाई अयान का रोल प्ले कर रहे हैं. वहीं, सोनल को आखिरी बार जीटीवी के शो 'ये वादा रहा' में देखा गया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi